मैट्रिक की परीक्षा देने आई महिला ने दिया बेटे को जन्म तो पति ने इम्तिहान रख दिया बच्चे का नाम
मैट्रिक की परीक्षा देने आई महिला ने दिया बेटे को जन्म तो पति ने इम्तिहान रख दिया बच्चे का नाम
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के MDDM कॉलेज परीक्षा केंद्र पर शुक्रवार को मैट्रिक का इम्तिहान दे रही छात्रा शांति देवी को प्रसव पीड़ा शुरू हुई। उसे तुरंत एंबुलेंस के द्वारा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने देर शाम को एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद उनके पति बिरजू सहनी ने बेटे का नाम इम्तिहान रखा है। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि जच्चा-बच्चा दोनों पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

वहीं मां बनने वाली शांति का बोलना है कि वह पढ़-लिखकर आगे बढ़ना चाहती है। परीक्षा नहीं छोड़ेगी। शनिवार को एंबुलेंस से MDDM कॉलेज केंद्र पर जाकर परीक्षा देना चाहती है। उन्होंने बताया कि प्रसव पीड़ा शुरू होने से पहले ही उसने सभी वस्तुनिष्ठ प्रश्न हल कर लिए थे। OMR शीट भर कर जमा कर दी थी। सब्जेक्टिव प्रश्न की शुरुआत करते ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। इसकी जानकारी आसपास की छात्राओं ने शिक्षक को दी। जिसके उपरांत उन्हें हॉस्पिटल भेजा गया।

MDDM कॉलेज केंद्र की केंद्र अधीक्षक डॉ. मीरा मधुमिता ने कहा कि दूसरी पाली के एक घंटा पूरे होने के बाद उन्हें शिक्षक ने सूचना दी कि एक छात्रा की तबीयत बिगड़ने लगी। जानकारी मिलने पर छात्रा को तुरंत चैंबर में बुलाकर आराम करने को बोला गया। पूछताछ में उसने प्रसव पीड़ा होने की सूचना दी। इसकी सूचना तुरंत जिलाधिकारी को दी गई। जिसके उपरांत एंबुलेंस के जरिए उसे सदर हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां उसने देर शाम को एक बेटे को जन्म दिया है।

कभी इस अभिनेता के लिए लगा करती थी लड़कियों की लाइन, आज जी रहा है गुमनामी का जीवन

देश विरोधी ताकतों की मदद के लिए असम-बंगाल में चुनाव लड़ना चाहती है राजद- सुशिल मोदी

Ind Vs Eng: इंग्लैंड से हारने के बाद डिप्रेशन में चले गए थे कोहली, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -