देश विरोधी ताकतों की मदद के लिए असम-बंगाल में चुनाव लड़ना चाहती है राजद- सुशिल मोदी
देश विरोधी ताकतों की मदद के लिए असम-बंगाल में चुनाव लड़ना चाहती है राजद- सुशिल मोदी
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि वह भारत विरोधी ताकतों की मदद के लिए ही पश्चिम बंगाल और असम में विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती है.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल और असम में विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावनाओं को तलाशने के लिए हाल में ही राजद के दो बड़े नेता श्याम रजक और अब्दुल बारी सिद्दीकी इन दो राज्यों के दौरे पर गए थे, लेकिन दोनों ही जगह किसी भी प्रभावशाली सियासी दल ने आरजेडी को घास नहीं डाली. राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि 2019 में वह कोलकाता की रैली में ममता बनर्जी के साथ हाथ मिलाकर खड़े हुए थे, लेकिन आगामी पश्चिम बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस, राजद को 5 सीट देने को भी तैयार नहीं है. 

बता दें कि, बीते दिनों श्याम रजक और अब्दुल बारी सिद्दीकी ने अपने पश्चिम बंगाल प्रवास के दौरान ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात में राजद के बंगाल में चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर चर्चा हुई थी. हालांकि, इस बैठक का कोई ठोस परिणाम नहीं निकला कि राजद पश्चिम बंगाल में TMC के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी या फिर अकेले ही चुनावी मैदान में उतरेगी.

आज मनाया जाएगा विश्व सामाजिक न्याय दिवस

पीएम मोदी के नेतृत्व में नीति आयोग की बैठक आज, अमरिंदर-ममता नहीं होंगे शामिल

धान खरीद के मुद्दे पर ओडिशा विधानसभा में हुआ भारी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -