कभी इस अभिनेता के लिए लगा करती थी लड़कियों की लाइन, आज जी रहा है गुमनामी का जीवन
कभी इस अभिनेता के लिए लगा करती थी लड़कियों की लाइन, आज जी रहा है गुमनामी का जीवन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता प्रियांशु चटर्जी आज अपना जन्मदिन मना रहे है, कहते हैं ये मूवीज की चकाचौंध भरी दुनिया है। इस विश्व की गलियों में चलना भी उतना सरल नहीं है, यहां गड्ढे भी हैं तथा कच्चा मार्ग भी है। इसलिए इन गलियों में हर कोई नहीं चल पाता तथा जो चल जाता है वो कहलाता है एक्टर। मूवी तुम बिन फेम अभिनेता प्रियांशु चटर्जी ने बॉलीवुड में जबरदस्त आरम्भ किया था। किन्तु बाद में उनका चार्म फीका पड़ गया। वे बॉलीवुड जगत में कामयाब मुकाम हासिल नहीं पाए। आज वे अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं।

वर्ष 2001 में रिलीज हुई मूवी तुम बिन से प्रियांशु चटर्जी रातों-रात एक्टर बन गए थे। पेपर्स की हेडिंग में प्रियांशु की निजी से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी के किस्से छपा करते थे, किन्तु इसके पश्चात् उन्हें कभी किसी बड़ी मूवी में नहीं देखा गया। फिल्म की स्टोरी तथा डायलॉग युवाओं की जुबान पर हुआ करते थे। अनुभव सिन्हा की मूवी तुम बिन 13 जुलाई 2001 को रिलीज हुई थी। मूवी में प्रियांशु चटर्जी तथा सन्दली सिन्हा की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। 

मूवी की रिलीज के पश्चात् एक इंटरव्यू में प्रियांशु ने कहा था कि उनकी लड़कियां बहुत अधिक फैन हो गई थीं। उन्होंने कहा था, 'फिल्म की रिलीज के पश्चात् मेरा ऑटो से निकलकर मॉल तक जाना कठिन हो गया था। मेरी फीमेल प्रशंसक मुझे छूने के लिए मेरे आस-पास ही रहती थीं।' खैर, मूवी तुम बिन के पश्चात् प्रियांशु, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'दिल का रिश्ता' में दिखाई दिए थे, किन्तु फिल्म कुछ विशेष नहीं कर पाई। इसके पश्चात् मानो प्रियांशु के करियर पर ग्रहण सा लग गया। 

सामने आई ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट, अक्षय कुमार का लुक मचाएगा धमाल

अपने बच्चे संग बाहर घूमने निकली करीना कपूर, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

अपनी सास को खास फोटो और कैप्शन के साथ काजोल ने विश किया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -