ख़त्म हुआ इंतजार! एक दूजे के होंगे अनुज-अनुपमा, शुरू हुई तैयारियां
ख़त्म हुआ इंतजार! एक दूजे के होंगे अनुज-अनुपमा, शुरू हुई तैयारियां
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में हाल ही में अनुज और अनुपमा ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर प्यार को स्वीकार किया. वहीं आज के एपिसोड में अनुज ने अनुपमा के लिए शादी का प्रपोजल दे दिया है. आज का एपिसोड प्यार करने वालों के लिए बहुत स्पेशल होने वाला है. क्योंकि आज के एपिसोड में अनुज कपाड़िया, अनुपमा के लिए शादी के लिए प्रपोज करने वाला है. आज आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा साथ में बैठकर टेलीविज़न देख रहे हैं. इसी बीच पावरकट हो जाता है. तत्पश्चात, अनुज, अनुपमा से बोलता है कि वह उससे कुछ बोलना चाहता है. वह साग के पत्ते से एक अंगूठी बनाकर अनुपमा के हाथ में रखता है तथा बोलना है वह उससे शादी करना चाहता है.  

तत्पश्चात, अनुज ऐसी बातें बोलता है कि जिसे सुनकर हर लड़की भावुक हो सकती है, यहां शो में भी अनुपमा की आंखें अनुज की बातें सुनकर भर आएंगी. अनुज बोलता है कि किसी खूबसूरत जगह पर जाकर महंगे लोकेशन पर कीमती अंगूठी बदलते हुए प्रपोज करना उसे ठीक नहीं लगा. वह उसे यूं साथ में बैठकर मटर छीलते हुए ही जीवनसाथी बनाना चाहता है. अनुज बोलता है कि वह उसके साथ ऐसे ही आम व्यक्तियों की भांति एक जिंदगी जीना चाहता है. अनुपमा जवाब नहीं देती मगर शरमा के चुप हो जाती है. अनुज यह भी बोलता है कि वह बा की डांट या समाज की वजह से नहीं बल्कि स्वयं की खुशी के लिए शादी करना चाहता है. 

वही दूसरी तरफ हम देखेंगे कि पाखी किसी से छिपकर बात करती है मगर किंजल के आते ही वह कॉल कट कर देती है. तत्पश्चात, किंजल पाखी से बोलती है कि वह उससे भी अपने सीक्रेट साझा कर सकती है वह उसकी दोस्त बन सकती है. तो पाखी बोलती है कि वह अपने फ्रेंड्स के साथ स्लीपओवर के लिए जाना चाहती है मगर बा इस बात को समझेंगी नहीं. तब किंजल उससे बा से बात करने को बोलती है. आगे आप देखेंगे कि बापूजी अपनी बैंक पासबुक लेकर कुछ हिसाब किताब करते हैं. तब पैसे कम दिखाई देने पर वह बा से 35 हजार रुपए मांगते हैं. तब बा कहती है कि आखिर वह क्या करना चाहते हैं तो वह बोलते हैं कि किसी अपने की सहायता करना है. ये बात सुनकर काव्या एवं बा को शक होता है कि कहीं बापूजी अनुज एवं अनुपमा की सहायता करने तो नहीं जा रहे हैं. दूसरी तरफ समर पार्टी का सामान लेकर आता है. जिसपर वनराज कहता है कि आखिर ये सामान कैसा है. तब समर कहता है कि अनुपमा की बर्थडे पार्टी बापूजी दे रहे हैं. ये बात सुनकर वनराज को झटका लगता है. क्योंकि वह ये बात जानता है कि अनुपमा के बर्थडे पर एक बड़ी घोषणा होने वाली है. वही अब आगे के एपिसोड में जबरदसर धमाका होने वाला है.

कपिल शर्मा के शो में मचेगा धमाल, टाइगर श्रॉफ के साथ पहुंचेगे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारें

अंकिता लोखंडे ने पति पर लुटाया प्यार, भड़के फैंस बोले- 'मन करता है मार डालूं इसे...'

ये कैसी 'निष्पक्ष' पत्रकारिता ? यूपी में लड़की और मजदूर ने की भाजपा की तारीफ, तो NDTV ने डिलीट किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -