कपिल शर्मा के शो में मचेगा धमाल, टाइगर श्रॉफ के साथ पहुंचेगे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारें
कपिल शर्मा के शो में मचेगा धमाल, टाइगर श्रॉफ के साथ पहुंचेगे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारें
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का वीकेंड और भी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार मंच पर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के फिल्म के कुछ स्टार्स तहलका मचाने आने वाले हैं. इन स्टार्स के साथ-साथ साजिद नाडियाडवाला तथा उनकी वाईफ भी सम्मिलित होने वाली हैं क्योंकि ये एपिसोड ‘नाडियाडवाला’ स्पेशल एपिसोड होने वाला है.

वही जब कपिल शर्मा ने मंच पर एंट्री करने वाले साजिद नाडियाडवाला से कहा कि आपको यहां आकर कैसा लगा क्योंकि आज पूरा शो ही आपकी फैमिली के लिए डेडिकेटेड है. साजिद ने कपिल के माध्यम से पूछे गए इस सवाल का बहुत जबरदस्त जवाब दिया. साजिद ने कहा कि ये शो मेरा ही है. मैंने इस शो के जज की कुर्सी पर बैठी हुई अर्चना पूरण सिंह को भी ब्रेक दिया है. ये सुनकर कपिल बहुत हैरान दिखाई दिए. उन्होंने पूछा कि “अच्छा आपको भी साजिद भाई ने ब्रेक दिया, यानी आप 23 -24 वर्ष के होंगे तब.” साजिद ने कहा,”जी बिल्कुल.” इस पर कपिल ने अर्चना पूरण सिंह से बोला- “अर्चना जी अच्छा लगता है आपको 23 वर्ष के बच्चे को डरा धमका कर लॉन्च करवा दिया आपने, तथा साजिद नाडियाडवाला के दादाजी के साथ भी काम किया है ना ?” कपिल की बातें सुनकर सभी लोग हंसने लगे.

वही इस दौरान सुनील शेट्टी के बेटे अहान भी इस शो में दिखाई देने वाले हैं. कपिल ने कहा कि “आज भी यदि सुनील शेट्टी सर अहान के साथ खड़े रहेंगे तो उनके भाई नजर आएँगे. मैं सुनील शेट्टी का उनके फिटनेस का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. एक बात बताओ अहान आपने पापा का हाथ पकड़ के चलना सीखा है या डंबल पकड़ कर?” वही कपिल ने इस एपिसोड में टाइगर श्रॉफ की भी जमकर प्रशंसा की है तथा टाइगर ने कपिल की बहुत टांग खिंचाई की. सुनील शेट्टी की भांति टाइगर की फिटनेस के कपिल प्रशंसक हैं. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर टाइगर के भी आप कभी वीडियो देखिए इतनी प्ररेणा मिलती है. इतना इंस्पायर होते हो आप,” आपने कभी बोला नहीं साजिद भाई को कि मैं कृति के साथ फिल्म कर रहा हूं 55 किलो की होगी ये. 220 किलो का वजन मैं उठा लेता हूं 60 -60 की दो तथा एक 40 किलो की और डालो?” कपिल ने पूछे हुए इस सवाल का जबरदस्त जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ ने कॉमेडियन पर ही तंज कसा. उन्होंने कहा कि वैसे इतनी अच्छी बॉडी होने का क्या फायदा मुझे एक ही एक्ट्रेस मिलती है तथा कुछ कुछ लोग यहां पर जो कॉमेडी करते हैं, उन्हें 3 एक्ट्रेसेस मिल जाती हैं.

अंकिता लोखंडे ने पति पर लुटाया प्यार, भड़के फैंस बोले- 'मन करता है मार डालूं इसे...'

ये कैसी 'निष्पक्ष' पत्रकारिता ? यूपी में लड़की और मजदूर ने की भाजपा की तारीफ, तो NDTV ने डिलीट किया Video

इंटरनेट पर छाया श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -