अंकिता लोखंडे ने पति पर लुटाया प्यार, भड़के फैंस बोले- 'मन करता है मार डालूं इसे...'
अंकिता लोखंडे ने पति पर लुटाया प्यार, भड़के फैंस बोले- 'मन करता है मार डालूं इसे...'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के हस्बैंड का टीवी पर डेब्यू होने जा रहा है. अंकिता एवं उनके हस्बैंड विक्की जैन शीघ्र ही स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में दिखाई देंगे. शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. मगर अंकिता और विक्की जैन का नया प्रोमो सामने के पश्चात् से अंकिता लोखंडे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक अंकिता को खरी खोटी सुना रहे हैं. 

वही अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन एक दूसरे से कितना अधिक प्यार करते हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. स्मार्ट जोड़ी शो के नए प्रोमो में भी अंकिता विक्की की तारीफों के पुल बांधती हुई नजर आ रही हैं. अंकिता ने कहा, विक्की ने उन्हें सबसे अधिक प्यार दिया है. अंकिता ने कहा- प्रत्येक लड़की के पास एक ऐसा साथी होना चाहिए, जो हर बुरे और अच्छे समय में आपका साथ दे. जब मुझे सच में विक्की की आवश्यकता थी उन्होंने दिखाया है कि वो हैं. मुझे पहले लगता था कि प्यार क्या होता है, मैं अपने तरीके से प्यार को देखती थी कि ये प्यार होता है. मगर विक्की के कारण मैं प्यार का अलग मतलब समझ पाई हूं, क्योंकि ये जैसे मुझसे प्यार करते हैं आज तक किसी ने नहीं किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वही अंकिता ने तो विक्की के लिए अपने दिल की बात कह दी. मगर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों को अंकिता की ये बातें पसंद नहीं आईं. सुशांत के प्रशंसक अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं तथा उन्हें याद दिला रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने भी उनसे बेहद प्यार किया था, वो उन्हें कैसे भूल सकती हैं. वही एक शख्स ने अंकिता लोखंडे पर भड़कते हुए लिखा- सुशांत सिंह राजपूत का क्या? आप झूठी हैं. सोनी पर एक डांस रियलिटी शो में भी इन्होंने SSR के लिए यही लाइन बोली थी. वही का लोग अंकिता को ट्रोल कर रहे है. 

इंटरनेट पर छाया श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

टीना दत्ता ने सबके सामने कर डाली ऐसी हरकत कि चौंक गए फैंस

ब्लैक ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, वीडियो देख बोले फैंस- 'हर बार की तरह जबरदस्त...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -