VIDEO! कपिल शर्मा शो में कमल हासन ने गाया गाना, सुनकर रो पड़े दर्शक
VIDEO! कपिल शर्मा शो में कमल हासन ने गाया गाना, सुनकर रो पड़े दर्शक
Share:

मशहूर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में इस सपथ कमल हासन (Kamal Haasan) अपनी फिल्म विक्रम (Vikram) के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं। बहुत समय के बाद कमल हासन की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है तो वहीं ये पहला अवसर है जब वो कपिल के शो में नजर आएंगे। इस के चलते शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। हाल ही में साझा किए गए नए प्रोमो में कमल हासन अपनी सुपरहिट फिल्म सदमा का एक गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। 

वही इस नए प्रोमो में कमल हासन ‘सुरमई अंखियों में’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये गाना बहुत ही इमोशनल है लिहाजा इसे सुनकर सेट पर उपस्थित हर व्यक्ति भावुक हो गया। शो में पहुंचे कमल हासन के साथ कपिल शर्मा भी खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। किन्तु कमल हासन भी लाजवाब हैं वो नहले पर दहला साबित हुए तथा उन्होंने कपिल शर्मा की सटीक जवाब देकर बोलती ही बंद कर दी। ये आप इस प्रोमो में देख सकते है।

बता दे कि कपिल शर्मा का ये शो बंद होने जा रहा है। ये इस शो का अंतिम सप्ताह है। इसके बाद ये शो बंद हो जाएगा। दरअसल, कपिल शर्मा शो की कास्ट के साथ विदेश में शो करने जा रहे हैं लिहाजा कुछ वक़्त के लिए शो को बंद किया जा रहा है। वहीं अंतिम सप्ताह में विक्रम की कास्ट के अतिरिक्त जुग जुग जीयो की स्टार कास्ट भी समां बांध देगी। शो का एक और बेहतरीन प्रोमो साझा किया गया है जिससे स्पष्ट है कि इस सप्ताह शनिवार-रविवार को बहुत धमाल होने वाला है। जुग जुग जीयो की कास्ट भी जमकर तहलका मचाने वाली है। कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर, मनीष पॉल और अनिल कपूर शो में इस सप्ताह पहुंच रहे हैं। 

'अनुपमा' का नया एपिसोड देख भड़के दर्शक, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर सौरभ राज जैन ने खोले बड़े राज, जानकर लगेगा झटका

'अनुपमा' छोड़ते ही बदला इस अदाकारा का रूप, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -