'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर सौरभ राज जैन ने खोले बड़े राज, जानकर लगेगा झटका
'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर सौरभ राज जैन ने खोले बड़े राज, जानकर लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन को लेकर भारी हंगामा मचा हुआ है। रोहित शेट्टी के स्टंट बेसड इस शो में मनोरंजन जगत के कुछ बड़े नाम दिखाई देने वाले हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक, सृति झा, तुषार कालिया, मुनव्वर फारूकी, सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर, फैसल शेख, चेतना पांडे जैसे कई और सितारें आपको इस सीजन में स्टंट करते दिखाई देंगे। मगर जब भी रिएलिटी शो की बात आती है तो एक सवाल हमेशा जहन में आता है। क्या शो स्क्रिप्टेड है? क्या खतरों के खिलाड़ी का विजेता पहले से डिसाइडेड है? इन प्रश्नों पर शो के पूर्व प्रतियोगी ने चुप्पी तोड़ी है। खतरों के खिलाड़ी 11 का भाग रहे सौरभ राज जैन ने शो से संबंधित कुछ राज खोले हैं।

अपने एक इंटरव्यू में सौरभ राज जैन ने कहा कि वो नए प्रतियोगी कौन हैं तो नहीं जानते, किन्तु एक सलाह अवश्य दूंगा। सौरभ ने कहा कि शो में कंटेंट का ध्यान अवश्य रखना। पूर्व खिलाड़ी की ये बात सुनकर सभी हैरान हो गए। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि, 'मैं इस सीजन में शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों की लिस्ट से अनजान हूं। मैं कुछ लोगों को नाम से जानता हूं, मगर मैं उन्हें निजी स्तर पर नहीं जानता। खैर, इसमें हिस्सा लेने वाले सभी प्रतियोगियों के लिए इस सीज़न में, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मुझे पता है कि वे सभी अच्छा खेलेंगे किन्तु मेरी सलाह है, कि कृपया शो के कंटेट का भी ध्यान रखें कि टीआरपी कैसे प्राप्त हो सकती है। क्योंकि खतरों के खिलाड़ी कंटेंट पर चलता है।'

आपको बता दें कि टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी को खास स्टंट ना करने के लिए एलिमिनेट कर दिया गया था। स्टंट स्वयं अर्जुन को करना था, किन्तु उन्हें बाकियों में से चुनने के लिए बोला गया। इससे कई प्रशंसक नाराज हो गए थे, वहीं सौरभ के प्रशंसकों ने अर्जुन के एलिमिनेशन को गलत बताया था।फिलहाल खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग के लिए सभी प्रतियोगी दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन पहुंच चुके हैं। 

'अनुपमा' छोड़ते ही बदला इस अदाकारा का रूप, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अनसीन वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए मीका सिंह ने खरीदा महंगा तोहफा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -