'अनुपमा' का नया एपिसोड देख भड़के दर्शक, ट्विटर पर निकाला गुस्सा
'अनुपमा' का नया एपिसोड देख भड़के दर्शक, ट्विटर पर निकाला गुस्सा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) में अनुज कपाड़िया और अनुपमा शादी के बंधन में बंध चुके है। इनकी शादी के ट्रैक के बाद निर्माता फिर से वही घिसी-पिटी कहानी दिखाने लगे हैं। अनुज और अनुपमा शादी के बाद मुंबई घूम रहे हैं तथा हनीमून की बात पर दोनों बचकानी बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच दोनों एक बच्ची को गोद लेने का फैसला भी कर रहे हैं। इस सीरियल के दर्शक अब कुछ बेहतरीन ट्विस्ट देखने की चाहत रखते हैं मगर निर्माता उनकी यह ख्वाहिश पूरी करते हुए दिखाई तो नहीं दे रहे हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर निरंतर इस सीरियल की फजीहत हो रही है। 

वही सोशल मीडिया पर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के प्रशंसक भी अनुपमा के निर्माताओं की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि घुमा-फिराकर निर्माता अनुपमा का बचकाना अंदाज दिखाकर बोर करने से बाज नहीं आते हैं। बता दें कि अनुपमा के नए एपिसोड में अनुज अनुपमा से पूछता है कि हनीमून पर क्या-क्या होता है? तत्पश्चात, दोनों बच्चा गोद लेने की बात करते हैं। इस एपिसोड को देखने के बाद लोग यही बोल रहे हैं कि एक ओर प्रोगेसिव सोच दिखाने वाला यह सीरियल बड़ी-बड़ी बातें करता है। तो दूसरी तरफ ऐसे बचकाना और बोरिंग ट्रैक दिखाता है। 

वही एक तरफ जहां अनुपमा के निर्माता निरंतर ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग शो में जल्द ही होने जा रहे परिवर्तन को लेकर बहुत पॉजिटिव भी दिखाई दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि शो में होने जा रही अनुज कपाड़िया के भाई-भाभी की एंट्री दिलचस्प होगी। कुल मिलाकर लोग अभी अनुपमा और अनुज कपाड़िया के वहीं पुराने बोरिंग रोमांटिक ट्रैक से बचना चाहते हैं।

'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर सौरभ राज जैन ने खोले बड़े राज, जानकर लगेगा झटका

'अनुपमा' छोड़ते ही बदला इस अदाकारा का रूप, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अनसीन वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -