'अनुपमा' छोड़ते ही बदला इस अदाकारा का रूप, देखकर शॉक्ड हुए फैंस
'अनुपमा' छोड़ते ही बदला इस अदाकारा का रूप, देखकर शॉक्ड हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapdia) की बहन एवं अनुपमा की ननद का किरदार अनेरी वजानी (Aneri Vajani) निभा रही थीं। अनेरी ने अनुपमा और अनुज की शादी से पहले शो को अलविदा कह दिया। जिसके पीछे का कारण 'खतरों के खिलाड़ी 12' करना था। मगर अब अनेरी का इस सीरियल के प्रमोशन के चलते ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखकर प्रशंसक हैरान रह जाएंगे।

बता दे कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है। शूटिंग पर रवाना होने से पहले इस सीरियल का प्रमोशन मुंबई में जमकर हुआ। जहां इस सीजन के प्रतियोगियों ने पैपराजी के हर सवाल का जवाब देने के लिए हाजिर हुए। इस के चलते सबकी निगाहें अनुपमा की ननद के ऑउटफिट पर जाकर टिक गई।

मुंबई में इस शो के प्रमोशन के चलते अनेरी वजानी नीले और ग्रे कलर के कॉम्बिनेशन का जंप सूट पहने नजर आई। अनेरी वजानी का ये जंपसूट आगे की तरफ से इतना अधिक रिवीलिंग था कि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस अवसर पर अनेरी वजानी ब्रालेस दिखाई दी, साथ ही अनेरी वजानी का ये ऑउटफिट बैकलेस था। जिसमें अनेरी की ज्यादातर बॉडी साफ दिखाई दे रही है। अनेरी वजानी का ये लुक आकर्षण का केंद्र बन गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अनसीन वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए मीका सिंह ने खरीदा महंगा तोहफा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

कैमरे के सामने नहाती नजर आईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख मदहोश हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -