इस मशहूर रियलिटी शो को रिप्लेस करेगा 'द कपिल शर्मा शो'

टेलीविज़न पर एकसाथ कई बड़े शोज की एंट्री होने वाली हैं। इनमें से एक कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो है। शीघ्र ही द कपिल शर्मा शो टेलीविज़न पर वापसी करने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। खबरें हैं कि टेलीविज़न पर कपिल का शो इंडियन आइडल 12 को रिप्लेस करेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, द कपिल शर्मा शो अगस्त में ऑनएयर होगा। अभी प्रीमियर की तारीख तय नहीं हुई है। कपिल का शो इंडियन आइडल के स्लॉट को टेकओवर करेगा। 15 अगस्त को इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले टेलीकास्ट होगा। तत्पश्चात कपिल शर्मा का शो ऑनएयर होगा। कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो जबरदस्त है। इस बार कपिल के शो में पहले से और अधिक मस्ती एवं तहलका देखने को मिलेगा। 

वही शो की जज अर्चना पूरण सिंह ही होंगी। कपिल के शो के प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती नहीं नजर आई। शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा की सीट तय हो चुकी है। प्रोमो ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। दूसरी ओर बात करें इंडियन आइडल की तो, शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। प्रशंसकों में भी सिंगिंग रियलिटी शो को लेकर उत्साह बना हुआ है। शो चाहे कई कारणों से ट्रोल हो रहा हो मगर इसकी टीआरपी में दिनों दिन वृद्धि ही हो रही है। इंडियन आइडल 12 की विनर ट्रॉफी के लुक से पर्दा उठ गया है। अब सिर्फ इस ट्रॉफी को उठाने वाले की प्रतीक्षा है।

VIDEO: राहुल-दिशा के घर पहुंचे किन्नर, आशीर्वाद देकर मांगे इतने रुपए

क्या बिग बॉस 15 में नजर आएंगी दिशा परमार? खुद किया खुलासा

ब्रेन स्ट्रोक के बाद शोएब इब्राहिम के पिता को मार गया लकवा, अभिनेता ने शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -