ब्रेन स्ट्रोक के बाद शोएब इब्राहिम के पिता को मार गया लकवा, अभिनेता ने शेयर किया वीडियो

टीवी के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता शोएब इब्राहिम को लेकर बीते दिनों एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल शोएब इब्राहिम के पापा को बीते रविवार 25 जुलाई को ब्रेन स्ट्रोक आ गया था, और उसके तुरंत बाद ही उन्हें मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। उस समय शोएब और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ ने फैन्स से दुआएं करने की अपील की थी। अब इसी बीच शोएब इब्राहिम ने यह जानकारी दी है कि उनके पापा की हालत कैसी है और कितना सुधार हो रहा है। जी दरअसल शोएब इब्राहिम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि पापा को ब्रेन हेमरेज हुआ है, जिसके कारण उनके शरीर के बाएं हिस्से को हल्का सा लकवा मार गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

उन्होंने आगे बताया है इससे उनके पापा के हाथ-पैर बहुत ही कम चल रहे हैं और चेहरे पर भी उसका असर दिख रहा है। आप सुन सकते हैं इस वीडियो में शोएब इब्राहिम ने कहा, 'अभी उनके पापा की हालत स्थिर और एक-दो दिन और आईसीयू में रहेंगे।' इसी के साथ शोएब इब्राहिम ने यह भी कहा, ''इस बार पापा को क्लॉटिंग हुई है। क्लॉटिंग सिर के लेफ्ट साइड में हुई है। क्लॉटिंग बहुत छोटी है, लेकिन उसका प्लेसमेंट ऐसा है कि उसकी वजह से पापा की लेफ्ट साइड वाला हिस्सा पैरालाइज हो गया है। उनके हाथ और पैर इतना मूव नहीं कर रहे हैं। हल्का सा उनके चेहरे पर भी इसका असर है। जब वो बात करते हैं तो पता चलता है। बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन हां है इस बार।''

इसी के साथ शोएब इब्राहिम ने यह भी बताया कि उनके पापा के वेन्स पर ज्यादा असर नहीं पड़ा है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें निगरानी में रखने के लिए कहा है क्योंकि अगले 72 घंटे बहुत ही अहम हैं। शोएब का कहना है उनके पापा को पहले भी एक बार ब्रेन हेमरेज हुआ था और तब से उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। लेकिन इस बार सिर में एक छोटा सा क्लॉट है, जिसने उनके पापा की बॉडी के लेफ्ट साइड के हिस्से को पैरालाइज कर दिया है।

सेरोगेसी मदर बनेंगी कृति सेनन, बच्चे को पिता का नाम देंगे 'पंकज त्रिपाठी'

पंजाबी गाने 'बुक लिखदा' में नजर आएंगी अर्शी खान, लुक देखकर घायल हुए फैंस

MP: पिकनिक मनाने गए थे पर लौटकर ना आ सके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -