क्या बिग बॉस 15 में नजर आएंगी दिशा परमार? खुद किया खुलासा
क्या बिग बॉस 15 में नजर आएंगी दिशा परमार? खुद किया खुलासा
Share:

बिग बॉस एक बार फिर से अपने दमदार कंटेंट के साथ वापसी कर रहा है। शो में इस बार फिर बड़े-बड़े स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। वैसे इस शो के लिए कई बार दिशा परमार को बुलाया गया है लेकिन वह आज तक नहीं गईं। अब इस बार फिर से 'बिग बॉस 15' का ऑफर भी दिशा को आया है लेकिन दिशा परमार ने मना कर दिया है। हाल ही में दिशा परमार ने बताया कि उन्हें पहले बिग बॉस ऑफर किया गया था, लेकिन इस बार नहीं। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा परमार से जब 'बिग बॉस 15' को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बार उन्हें इस रियलिटी शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। लेकिन अगर अप्रोच किया भी तो उन्हें नहीं लगता कि वह यह शो करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

इसके अलावा दिशा परमार ने कहा, 'मुझे अभी तक तो 'बिग बॉस 15' ऑफर किया नहीं है इस बार। लेकिन ऑफर किया भी तो मुझे नहीं लगता कि मैं उसे करने में सहज महसूस करूंगी। यह एक ऐसा शो है जिससे मैं रिलेट नहीं करती। मुझे कंफर्टेबल महसूस नहीं होता। मुझे यह शो पहले कई बार ऑफर किया जा चुका है। लेकिन मैंने सिर्फ इसलिए नहीं स्वीकार किया क्योंकि मुझे लगता है कि मैं इस शो के लिए सही चॉइस नहीं हूं। मुझे अभी भी ऐसा ही लगता है। इसलिए मैं इस बार भी 'बिग बॉस' का हिस्सा नहीं बनूंगी।'

वैसे दिशा परमार भले ही शो का हिस्सा न बनना चाहती हों, लेकिन उनके फैंस उन्हें इस शो में देखना चाहते हैं और वह इसके लिए उत्साहित भी हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इसी शो के दौरान राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था और दोनों का रिलेशनशिप पब्लिकली सबके सामने आया था। वहीँ उसके बाद बीते 16 जुलाई को दिशा परमार ने राहुल वैद्य से शादी कर ली और अब दोनों अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

Indian Idol 12: पवनदीप राजन और अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरी उम्मीद’ हुआ रिलीज

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमा चुके हैं विशाल मल्होत्रा, अब बहुत कम आते हैं नजर

नए फोटोशूट से रश्मि देसाई ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -