VIDEO: राहुल-दिशा के घर पहुंचे किन्नर, आशीर्वाद देकर मांगे इतने रुपए
VIDEO: राहुल-दिशा के घर पहुंचे किन्नर, आशीर्वाद देकर मांगे इतने रुपए
Share:

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे हैं। इस कपल की शादी का सभी को काफी समय से इंतज़ार था और अब जब दोनों की शादी हो गई है तो अब तक दोनों को बधाइयां मिल रहीं हैं। अब तक इस न्यूली मैरिड कपल पर आशीर्वाद और बधाइयों की बौछार लगी हैं और अब हाल ही किन्नर समुदाय के लोगों ने भी राहुल और दिशा को आशीर्वाद दिया। जी दरअसल किन्नर समुदाय के लोग कपल को बधाई देने 26 जुलाई को उनके घर पहुंचे। वहीँ घर पहुंचने पर राहुल वैद्य और उनकी दुल्हन यानी दिशा परमार ने किन्नरों का जोरदार स्वागत किया और उनके साथ खूब नाचे भी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब उसी दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते है इस वीडियो में किन्नर भी खूब खुश हुए और उन्होंने जी भरकर और दिल खोलकर राहुल वैद्य और दिशा परमार को आशीर्वाद दिया। वहीँ इसके बाद उन्होंने बधाई के रूप में सवा लाख रुपये और सोने की निशानी मांगी। आप देख सकते हैं वीडियो में दिशा परमार ने सिर पर चुन्नी ढकी हुई थी और उन्होंने साथ में पूजा की और बाद में किन्नरों का आशीर्वाद लेकर उन्हें शुक्रिया भी अदा किया।

खबरों के अनुसार राहुल और दिशा ने किन्नरों को उनके द्वारा मांग गए धन को दिया है। वैसे इन दिनों राहुल वैद्य और दिशा परमार एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं और काम से ब्रेक पर हैं। बीते 23 जुलाई को शादी का एक हफ्ता पूरा हो जाने पर राहुल और दिशा ने केक काटकर सेलिब्रेट भी किया था जिसका वीडियो हम आपको दिखा चुके हैं।

क्या बिग बॉस 15 में नजर आएंगी दिशा परमार? खुद किया खुलासा

ब्रेन स्ट्रोक के बाद शोएब इब्राहिम के पिता को मार गया लकवा, अभिनेता ने शेयर किया वीडियो

पंजाबी गाने 'बुक लिखदा' में नजर आएंगी अर्शी खान, लुक देखकर घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -