'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो रिलीज, देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी
'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो रिलीज, देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि बीते दिनों ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने शादी की है और अब उनके नए शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है. जी हाँ, वह एक बार फिर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है. 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में बधंने के बाद, कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ टीवी पर वापस आ रहे है जिसका नया प्रोमो देखकर आइए लग रहा है मानो अब फिर से एक बार सभी हँसते हँसते पागल होने वाले हैं.

 

हाल ही में शो के निर्माताओं ने एक नया प्रोमो जारी किया है और नए प्रोमो को देखने के बाद फैन्स कपिल शर्मा का और इंतजार नही कर सकते. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस नए प्रोमो वीडियो में सलमान खान, रणवीर सिंह, सारा अली खान समेत अरबाज खान और सलीम खान नजर आ रहे है और सभी के चेहरे से हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है जिसे देख ऐसा लग रहा है इस बार कपिल शर्मा मजेदार तरीके से फैन्स और स्टार्स को एंटरटेन करने वाले है. आप सभी को बता दें कि यह शो 23 दिसंबर, 2018 से ऑनएयर हो जाएगा और शो में कपिल , कृष्णा अभिषेक, सुमोना, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह आदि होने वाले गईं.

शो में पहले एपिडोस में सलमान खान अपने पिता सलीम खान और भाई सोहेल खान और अरबाज खान के साथ आने वाले हैं. वहीं उनके बाद रणवीर सिंह और सारा अली खान अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए फेमस कॉमेडी शो का हिस्सा बनेंगे.अब शो के इस प्रोमो को देखकर सभी की बेताबी बढ़ती जा रही है.

पति पर आरोप लगाने के बाद चाहता खन्ना ने ख़ुशी-ख़ुशी मनाया छोटी बेटी का पहला जन्मदिन

बिग बॉस 12 के इस कंटेस्टेंट को जीताने के लिए सड़कों पर उतरे लोगे, निकाल रहे हैं रैली

कपिल की शादी में गिन्नी की जगह उनकी ऑन-स्क्रीन वाइफ ने लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -