पति पर आरोप लगाने के बाद चाहता खन्ना ने ख़ुशी-ख़ुशी मनाया छोटी बेटी का पहला जन्मदिन
पति पर आरोप लगाने के बाद चाहता खन्ना ने ख़ुशी-ख़ुशी मनाया छोटी बेटी का पहला जन्मदिन
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते समय अपने पति पर मार-पीट का आरोप लगाने वाली टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने बीती रात अपनी छोटी बेटी अमारिया का पहला जन्मदिन मनाया. जी हाँ. वहीं उस दौरान उनके साथ उनके सभी घरवालें शामिल रहे. वहीं बर्थडे में चाहत ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आईं और उनकी छोटी बेटी अमारिया पिंक कलर की फ्राॅक पहने. इसी के साथ उनकी बड़ी बेटी जौहर व्हाइट एंड पिंक कलर की आउटफिट पहने नजर आईं. सभी पार्टी में शानदार दिखाई दे रहीं थीं. आप सभी को बता दें कि चाहत ने जौहर का दूसरा जन्मदिन कुछ समय पहले ही मनाया है.

वहीं उसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जन्में में चाहता का पूरा परिवार भी नजर आया जो केक कट करवा रहा था. आप देख सकते हैं तस्वीरों में सभी काफी खुश नजर आए और चाहत ने अपनी दोनों बेटियों के साथ खूब एंजाॅय किया. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही चाहत ने पति फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे जिससे वह तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं. उन्होंने साल 2013 में फरहान से शादी की और अब उनकी दो बेटियां हैं.

बीते दिनों ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ''वह लंबे समय से अपनी शादी से नाखुश थीं और उन्होंने पति से अलग होने का फैसला रातोंरात नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि वह तलाक चाहती हैं, लेकिन उनके पति ऐसा नहीं चाहते. वहकिसी भी कीमत पर अपने पति के साथ नहीं रहना चाहतीं.'' इस वजह से उन्होंने ऐसा किया.

कपिल की शादी में गिन्नी की जगह उनकी ऑन-स्क्रीन वाइफ ने लूटी महफ़िल

शार्ट मूवीज को ज्यादा चुनौतीपूर्ण मानते हैं सावधान इंडिया के होस्ट

पहली बार अपनी और पत्नी की एज गैप पर बोले मिलिंद सोमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -