बिग बॉस 12 के इस कंटेस्टेंट को जीताने के लिए सड़कों पर उतरे लोगे, निकाल रहे हैं रैली
बिग बॉस 12 के इस कंटेस्टेंट को जीताने के लिए सड़कों पर उतरे लोगे, निकाल रहे हैं रैली
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में शो को लेकर लगातार सभी कंटेस्टेंट्स चर्चाओं में है. ऐसे में इन दिनों सभी फैंस अपने चहेते स्टार्स को जीतने में लगे हुए हैं. जी हाँ, सभी सोशल मीडिया पर लोगों से अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट को वोट देने की अपील कर रहे हैं. इन दिनों शो में बहुत कम लोग बचे हैं जिनके नाम (श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, सोमी खान, दीपक ठाकुर) है.

 

इन सभी में किसी एक को जीतना है और बाकी सभी को हारना. ऐसे में श्रीसंत और दीपिका के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर लोगों से इन्हें वोट करने की अपील कर रहे है वहीं शो के सबसे बड़े मास्टरमाइंड कहे जाने वाले रोमिल के फैंस भी सड़कों पर आकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो सामने आई हैं इस वीडियो में रोमिल के फैंस ये जानकारी दे रहे हैं कि कल दिन में रोमिल को सपोर्ट करने के लिए हरियाणा से एक रैली निकाली जाएगी और वहीं इस वीडियो से यह तो साफ कि रोमिल धीरे-धीरे लाखों दिलों पर राज करने में कामयाब हो चुके हैं और वह सोशल मीडिया पर भी हीरो बन गए हैं. वैसे अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इन 7 सदस्यों में से कौन इस सीजन का खिताब अपने नाम करते हैं..?

अपने इस अंग को सबसे बढ़ा बनाना चाहती हैं ये मॉडल, हो गई ऐसी हालत

बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने मचाई अपनी हॉटनेस से सनसनी

बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -