कपिल की शादी में गिन्नी की जगह उनकी ऑन-स्क्रीन वाइफ ने लूटी महफ़िल
कपिल की शादी में गिन्नी की जगह उनकी ऑन-स्क्रीन वाइफ ने लूटी महफ़िल
Share:

कभी अपने बहुत ही शानदार शो 'द कपिल शर्मा शो' से सुर्ख़ियों में आईं सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में कपिल की शादी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह सबसे खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. वहीं इन तस्वीरों को देखकर फैंस कह रहे हैं कि कपिल की पत्नी से कहीं ज्यादा सुमोना ने महफ़िल लूटी है और उन्हें पसंद किया गया है. सुमोना ने तस्वीर शेयर कर हाल ही में लिखा है Your vision will become clear only when you can look into your own heart. Who looks outside, dreams; who looks inside, awakes.- Carl Jung.Outfit : @aartimahtaniJewellery : @hemakhasturilabelClutch : @thelittleshopbymegha Styled by @shreyajuneja : @deepikasdeepclicks ..#kapilginnikishaadi

इसमें वह वाकई में सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कभी पहले भारती,कृष्णा अभिषेक, सुमोना कपिल साथ में नजर आया करते थे और अब इस बार भी ऐसा ही कुछ होने वाला है. जल्द ही कपिल का नया शो आने वाला है और उस शो में यह सभी नजर आएँगे. वहीं कपिल ने अपनी पत्नी के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की है.

एक तस्वीर शेयर कर सुमोना ने लिखा हैFor #kapilginnikishaadi .Outfit by @ose_label Jewellery by @shopviollaStyled by @shreyajuneja कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही वापसी के लिए तैयार हैं वहीं उनके साथ सुमोना भी वापसी के लिए तैयार हैं.

शार्ट मूवीज को ज्यादा चुनौतीपूर्ण मानते हैं सावधान इंडिया के होस्ट

पहली बार अपनी और पत्नी की एज गैप पर बोले मिलिंद सोमन

नजर शो में पूरे किए अपने 100 एपिसोड्स, मोनालिसा ने यूँ मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -