कपिल शर्मा ने करीना कपूर के साथ जमकर की मस्ती, सैफ अली खान का पारा हुआ हाई
कपिल शर्मा ने करीना कपूर के साथ जमकर की मस्ती, सैफ अली खान का पारा हुआ हाई
Share:

हिंदी सिनेमाजगत की जब भी कोई फिल्म रिलीज होने की तैयारी में होती है तो, उस फिल्म से जुड़े कलाकार प्रमोशन के लिए किसी न किसी हिट टीवी शो में जाते है. लेकिन इसके अलावा फिल्म का प्रमोशन कपिल शर्मा के सुपरहिट कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के बिना पूरा नहीं होता है. सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे सभी ए-लिस्ट स्टार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का रुख जरूर करते हैं. इसी सिलसिले में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के 'छोटे नवाब' सैफ अली खान भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन'के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंच चुके हैं.

विकास गुप्ता पर जमकर भड़के असीम के भाई, कहा- 'तुम्हारी सभी हरकतों के बारे में पता है...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैफ अली खान ने हाल में ही द कपिल शर्मा शो के लिए एपिसोड शूट किया है, जिसका प्रोमो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस प्रोमो वीडियो में सैफ अली खान, कॉमेडियन कपिल शर्मा की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि सैफ मियां ने ऐसा क्यों किया तो हम आपको जानकारी दे दें कि कुछ दिनों पहले करीना कपूर खान अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के साथ द कपिल शर्मा शो पर गई थीं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : बागा ने भिड़े का उड़ाया मजाक, सुबह का माहौल हुआ खराब

अपने मजाकिया अंदाज में कपिल शर्मा ने करीना कपूर खान के साथ जमकर फ्लर्ट किया था. सैफ अली खान को शायद यही बात खल रही थी कि कपिल शर्मा ने उनकी खूबसूरत पत्नी के साथ इस तरह खुलेआम फ्लर्ट कैसे किया ? इसी के चलते सैफ अली खान ने शो पर पहुंचे ही कपिल शर्मा को ताना मार दिया. हालांकि अपने कपिल शर्मा भी कम नहीं हैं, उन्होंने सैफ अली खान के सामने हाथ जरूर जोड़े लेकिन यह भी कह दिया कि वो केवल सैफ मियां की पत्नी के साथ ही नहीं बल्कि हर स्टार की पत्नी के साथ फ्लर्ट करते हैं.

देवोलीना ने दी रश्मि को सिद्धार्थ संग पेचअप करने की सलाह, एक्ट्रेस बोली- 'बाहर निकलने के बाद..'

2019 में 10 मलयालम टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मालविका वेल्स से मृदुला विजय तक

जर्मनी की Telefunken कंपनी ने भारत में लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -