तारक मेहता का उल्टा चश्मा : बागा ने भिड़े का उड़ाया मजाक, सुबह का माहौल हुआ खराब
तारक मेहता का उल्टा चश्मा : बागा ने भिड़े का उड़ाया मजाक, सुबह का माहौल हुआ खराब
Share:

सब टीवी का मोस्ट लविंग सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा 3000 एपिसोड से कुछ ही कदम दूर है. मेकर्स शो को मजेदार बनाने के लिए हरसंभव कोशिश में लगे हुए हैं. हर एपिसोड में फन एलिमेंट जोड़ा जा रहा है. प्लॉट्स में ट्विस्ट और सस्पेंस की भरमार है. गोकुलधाम सोसायटी अपने फनी पंचेज से फैंस को हंसाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस सब के बीच शो में बागा की वजह से आत्माराम और जेठालाल में जबरदस्त लड़ाई हो गई है. दरअसल, मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि बागा ने आत्माराम को मैसेज कर लिखा- 'तुम बेवकूफ हो'. मैसेज पढ़कर आत्माराम को गलतफहमी हो गई है कि ये जेठालाल ने कराया है. इसकी वजह से दोनों के बीच सुबह-सुबह भयंकर झगड़ा हो गया है.

अब रिपोर्ट्स ये सामने आ रही हैं कि आने वाले दिनों में शो में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. शो में दिखाया जाएगा कि न केवल आत्मराम को बल्कि पूरी सोसायटी को ऐसा मैसेज मिला. इसके बाद पूरी सोसायटी में हंगामा हो जाएगा . ये देखना दिलचस्प होगा कि शो में बागा ने सभी को ऐसे मैसेज क्यों किए हैं. या फिर ये किसी ने बागा का नाम लेकर प्रेंक किया है. खैर ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों शो में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर शो को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. वहीं पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन के लिए गोकुलधाम सोसायटी पहुंचे थे. फिल्म पंगा में कंगना रनौत अहम भूमिका में थीं. 

BB13: शेफाली जरीवाला के एंट्री करने पर शहनाज गिल हुई अपसेट, सिद्धार्थ से लड़ती आई नजर

कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को दिया शगुन, आदित्य नारायण की तरफ से दी ये खास चीज

BB13: शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -