देवोलीना ने दी रश्मि को सिद्धार्थ संग पेचअप करने की सलाह, एक्ट्रेस बोली- 'बाहर निकलने के बाद..'
देवोलीना ने दी रश्मि को सिद्धार्थ संग पेचअप करने की सलाह, एक्ट्रेस बोली- 'बाहर निकलने के बाद..'
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में आईं रश्मि देसाई को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। वह शुरू से ही अपनी और सिद्धार्थ शुक्ला की तीखी तकरार के कारण चर्चाओं में बनी हुई है। आपको बता दें कि शो में जबरदस्त लड़ाई झगड़े के बाद इन दिनों दोनों का रिश्ता अच्छी स्टेज पर आ गया है और दोनों स्क्रीन पर साथ में अच्छे लगते हैं। आपको बता दें कि बीते मंगलवार को शो में रश्मि को सपोर्ट करने आईं देवोलीना ने उन्हें सिद्धार्थ से पैचअप करने की सलाह दी।

जी हाँ, वहीं यह सब होने के बाद रश्मि का रिएक्शन सरप्राइजिंग रहा। जी दरअसल इस दौरान देवोलीना ने रश्मि को पैचअप की सलाह देते हुए कहा कि, 'तुम दोनों का मैच अच्छा है। लेकिन रश्मि इस बात पर बिल्कुल भी सहमत नहीं दिखीं।' जी हाँ, इस दौरान रश्मि देसाई ने साफ कहा कि, 'वे बिग बॉस से निकलने के बाद सिद्धार्थ से मिलेंगी तक नहीं।' उन्होंने कहा, 'मैं कभी पैचअप नहीं करूंगी, मैं इसकी शक्ल भी ना देखूं। शो खत्म फिर कभी नहीं मिलूंगी इससे।' आगे रश्मि को समझाते हुए देवीलोना ने सिद्धार्थ के बारे में कहा वह दिल का बुरा नहीं है। उसके बाद रश्मि ने साफ कहा कि, ''सिद्धार्थ उनके टाइप के बिल्कुल भी नहीं हैं। ना ही उनका सिद्धार्थ से बात करने का मन करता है।''

वहीं रश्मि की बात पर रिएक्ट करते हुए देवोलीना ने कहा, 'अगर सिद्धार्थ तुम्हारे टाइप का नहीं है तो अरहान तो बिल्कुल भी तुम्हारे टाइप का नहीं है।' उसके बाद देवोलीना की इस बात को रश्मि ने भी सपोर्ट किया और वह चुप हो गई। अब देखना यह होगा कि क्या देवोलीना रश्मि के दिल में सिद्धार्थ के लिए प्यार जगा पाती ही या नहीं।।।?

2019 में 10 मलयालम टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मालविका वेल्स से मृदुला विजय तक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : बागा ने भिड़े का उड़ाया मजाक, सुबह का माहौल हुआ खराब

जर्मनी की Telefunken कंपनी ने भारत में लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -