जर्मनी की Telefunken कंपनी ने भारत में लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और खूबियां
जर्मनी की Telefunken कंपनी ने भारत में लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और खूबियां
Share:

भारत में स्मार्ट टीवी का ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में जर्मनी की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Telefunken ने भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है. Telefunken ने भारत में वीडियोटेक्स इंटरनेशनल के साथ साझेदारी के तहत अपना 32 इंच का एचडी रेडी स्मार्ट टीवी TFK32QS पेश किया है. Telefunken के इस टीवी की बिक्री ऑफलाइन स्टोर से हो रही है. Telefunken ने पिछले चार महीनों में भारत में आठ से ज्यादा टीवी पेश कर दिए है. जिनमें एचडी, फुल एचडी, 4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी शामिल हैं. TFK32QS में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इसमें क्वॉडकोर प्रोसेसर है हालांकि कंपनी ने प्रोसेसर का नाम नहीं बताया है. इस टीवी में एक जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज मिलेगी.

इस टीवी में ‘Streamwall UI’ का भी सपोर्ट है जिसकी मदद से यूजर्स फ्री में 17,00,000 से अधिक घंटे ऑफिशियल एप्स पर वीडियो देख सकेंगे. इस टीवी के साथ मूवी बॉक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसमें 7,000 से अधिक फिल्में होंगी. इस टीवी पर हॉटस्टार, जी5, सोनी लिव, वूट, अल्ट बालाजी और जियो सिनेमा जैसे एप्स का सपोर्ट मिलेगा.

इस टीवी में 32 इंच की एचडी रेडमी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1366x768 पिक्सल है. टीवी में 16.7 मिलियन रंग मिलेंगे. टीवी का पैनल एप्लस ग्रेड का है. इसके अलावा टीवी में सिनेमा और क्रिकेट मोड अलग से दिया गया है. टीवी में 20 वॉट का स्पीकर है जिसमें पांच ऑडियो मोड्स दिए गए हैं.  इसमें ब्लूटूथ का भी सपोर्ट है. ऐसे में आप ब्लूटूथ स्पीकर को भी टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं. टीवी में दो HDMI, दो USB और एक ऑप्टिकल आउटपुट पोर्ट दिया गया है. टीवी में एयर माउस और स्क्रीन मिरर फीचर भी दिया गया है. टीवी के साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है. 

Realme C सीरीज भारत में हुई लॉन्च, अब तक 10.2 मिलियन यूनिट्स की बिक्री

Mi Super Sale 2020: इस शानदार फीचर्स और धमाकेदार ऑफर में साथ मिल रहे यह स्मार्टफोन

भारत में लांच हुआ शानदार फीचर्स वाला Apple HomePod, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -