विकास गुप्ता पर जमकर भड़के असीम के भाई, कहा- 'तुम्हारी सभी हरकतों के बारे में पता है...'
विकास गुप्ता पर जमकर भड़के असीम के भाई, कहा- 'तुम्हारी सभी हरकतों के बारे में पता है...'
Share:

बिग बॉस 13 में आप सभी देख रहे होंगे कि कई लोग घर में आ चुके हैं अपने करीबियों का सपोर्ट करने के लिए। ऐसे में जब से असीम रियाज ने हिमांशी खुराना को आई लव यू बोल कर शादी के लिए प्रपोज किया है तभी से शो के बाहर दोनों को लेकर बातें हो रहीं हैं। वहीं हाल ही में बिग बॉस के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता असीम की लव लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करते दिखे हैं जिससे असीम के भाई नाराज हो गए हैं। जी दरअसल बीते समय में बिग बॉस 13 का नया प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें विकास गुप्ता असीम रिजाय के लव इंटरेस्ट के बारे में बात करते नजर आए थे।

उस प्रोमो में विकास गुप्ता शहनाज गिल को असीम रियाज के रिलेशनशिप के बारे में बता रहे हैं और आप देख सकते हैं वह असीम रिजाय के लव इंटरेस्ट के बारे में बात करते नजर आए थे। इस प्रोमो को देखकर असीम के भाई गुस्सा हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए विकास गुप्ता को भला बुरा कहा है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ''विकास गुप्ता मेरे भाई के बारे में बकवास करने की जरुरत नहीं है। तुम तीसरी बात इस घर में आए हो और तुमने फिर से मेरे भाई को निशाना बनाया है।''

इसी के साथ आगे विकास गुप्ता को धमकी देते हुए उमर ने लिखा, ''मेरे भाई के बारे में अनाप-शनाप बोलने से अच्छा है कि, तुम अपनी जिंदगी में झांक कर देखो। हमको तुम्हारी सभी हरकतों के बारे में पता है। तुम अपनी हरकतों की वजह से ही बिग बॉस के एक हारे हुए खिलाड़ी हो जो कभी नहीं सुधर सकता।'' वैसे उमर रिजाय के इस ट्वीट से यह तो साफ है कि, वह विकास गुप्ता से बहुत नाराज हैं।

रीमा वोहरा 20 साल की उम्र में बनी ‘मां’, कहा-स्क्रिप्ट ज्यादा मायने रखती है

Beyhad 2 : घर की बनी 7 किलो हर्बल हल्दी से शुरू हुआ हल्दी समारोह, कंगन ने सबको दिया सरप्राइज

BB13: घर से बेघर होते ही शेफाली जरीवाला ने रश्मि देसाई के खिलाफ बोली कई बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -