2019 में 10 मलयालम टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मालविका वेल्स से मृदुला विजय तक
2019 में 10 मलयालम टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मालविका वेल्स से मृदुला विजय तक
Share:

मृदुला विजय को मालविका वेल्स: यहाँ 2019 के शीर्ष 10 मलयालम टीवी की सबसे वांछनीय महिलाएं हैंमलयालम टीवी को अविश्वसनीय प्रतिभा और कुछ चकाचौंध करने वाले दिवस भी मिले हैं। यहां 2019 में कोच्चि टाइम्स की मलयालम टीवी की शीर्ष 10 सबसे वांछनीय महिलाएं हैं। मृदुला विजय-यह 'पुक्कलम वरवई' अभिनेत्री काफी दिवा है; उनकी सर्वोत्कृष्ट 'मलयाली मंगा' के लिए धन्यवाद। एक्टिंग स्टेंट के अलावा, एक्ट्रेस गेम शो में अपने प्रदर्शन के लिए बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी रखती हैं। भाग्यलक्ष्मी प्रभु -उनकी मासूमियत और कॉमिक टाइमिंग उन्हें मलयालम टीवी पर सबसे अधिक वांछित अभिनेत्रियों में से एक बनाती है। वह 'थाटम मुत्तेम' टीम का एक अभिन्न हिस्सा हैं और शो में लगभग एक किशोरी के रूप में शुरू हुई हैं। वह हाल ही में ऑन-स्क्रीन शादी के बंधन में बंधी हैं।

जूही रुस्तगी-जूही रुस्तगी उप्पम मुलकुम प्रशंसकों के दिल की धड़कन हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन शादी हाल ही में मलयालम टीवी पर सबसे अधिक मनाया जाने वाला कार्यक्रम था। उसके अभिनय व्यक्तित्व और चालाकी निश्चित रूप से उसकी वांछनीयता भागफल है। मरशीना नीनु-'सत्या एना पेनकुट्टी' की बोल्ड और खूबसूरत सत्या आसानी से टैली दर्शकों की प्रिय है। वह दिल से एक साहसी हैं और शो में उनके एक्शन दृश्यों को पसंद करती हैं। रेबेका संतोष कस्तूरिमन के तमाशा और साड़ी पहने नायक के रूप में, रेबेका अभी शीर्ष टीवी अभिनेत्रियों में से एक है। सादगी का सच्चा अवतार होने के नाते, उसकी व्यक्तित्व उसकी प्यारी मुस्कान के साथ सबसे ऊपर है जिसके लिए गिरने के लिए सब कुछ है। अर्चना सुसीलन-एनएन स्वंथम जानी जैसे धारावाहिकों में पौराणिक खलनायक के रूप में और पौराणिक साबुन सबरीमाला स्वामी अय्यप्पन में साहसी महिषी के रूप में, अर्चना ने दिखाया कि वह कोई भी भूमिका निभा सकती हैं। उनकी अभिव्यंजक आँखें और चुलबुली व्यक्तित्व उन्हें मलयालम टीवी पर अभी भी सबसे अधिक वांछित महिलाओं में से एक बनाती हैं।

अलीना पडीक्कल-मलयालम टीवी के सबसे अधिक मांग वाले एंकरों में से एक, अलीना ने यह भी साबित किया कि वह भार्या में जोड़ तोड़ वाली पत्नी नयना की भूमिका निभाकर एक अच्छी अदाकारा हैं। बिग बॉस मलयालम 2 में उनकी हालिया प्रविष्टि ने उन्हें दर्शकों के बीच अधिक लोकप्रिय बना दिया। आर्य-एक शानदार हास्य की भावना वाली महिला को कौन पसंद नहीं करता है? यह खूबसूरत महिला अपनी समझदारी और तेजस्वी लुक के लिए बहुत बड़ी फैन है। उनकी वापसी से लेकर बदाय बंगले तक टीवी शो 'स्टार्ट म्यूज़िक' की मेजबानी करने के लिए, 2019 इस साहसिक और सुंदर महिला के लिए महत्वपूर्ण था। स्वासिका विजय-उसके लम्बे चौड़े फ्रेम, सुस्वाद बाल और कोहली आँखों ने उसे मलयालम टीवी की प्रिय अभिनेत्री बना दिया। सीता के ठुमके भरे जीवन के उनके सहज चित्रण के माध्यम से, स्वसिका ने दिखाया कि वह बनाने में एक स्टार हैं। मालविका वेल्स-मालविका वेल्स न केवल अपने ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व, अंजना के लिए मंज़िल विरिन्जा पूवु में, बल्कि उनके आकर्षक व्यक्तित्व ऑफ-स्क्रीन के लिए भी दिल जीतने की आदत बना रही हैं। उनके अच्छे लुक और एक्टिंग चॉप्स उन्हें मलयालम टीवी की सबसे ज्यादा वांछित महिला बनाती हैं।

बीबी कन्नड़ 7 : किच्चा सुदीप के दिए हुए तोहफे से बेघर हुए कंटेस्टंट किशन बिलागली हुए भावुक

जोथेथे जॉली को निकाला बाहर, गोटीमेला सुन्नो को किया मौके से बाहर

टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक मुदुलक्ष्मी ने किये 600 एपिसोड पुरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -