अचानक अर्चना पूरन सिंह की वेनिटी वेन में चले गए कृष्णा अभिषेक लेकिन तभी
अचानक अर्चना पूरन सिंह की वेनिटी वेन में चले गए कृष्णा अभिषेक लेकिन तभी
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो द कपिल शर्मा शो को इन दिनों लोग खूब प्यार दे रहे हैं। इस शो में सभी स्टार्स मस्ती के मूड में नजर आते हैं और सभी ऑन स्टेज ही नहीं ऑफ स्टेज भी खूब मस्ती करते हैं। अब हाल ही में सपना कैरेक्टर प्ले करने वाले कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल वह स्टेज के पीछे अर्चना पूरन सिंह की वेनिटी वेन में गए और वहां जाते ही कृष्णा की बीवी कश्मीरा शाह का फोन उन्हें आ गया। उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप हंस हंस के पागल हो जाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

जी दरअसल इस बीच अर्चना पूरन सिंह ने कहा- ‘तो आज कृष्णा आए हैं हमारी वैन में। फोन पर बात कर रहा है।’ इस बात को सुनकर कृष्णा कहते हैं- ‘सॉरी छोड़ नहीं सकता ना कश्मीरा है लाइन पे।’ उसके बाद अर्चना कहती हैं- ‘कश्मीरा का फोन, अरे कुछ नहीं हो रहा यहां पर, मेरा बेटा भी है यहां पर। कश्मीरा डोंट वरी।’ वहीं उसके बाद कृष्णा मजाकिया अंदाज में कहते हैं- 'मजबूरी है यार, मजबूरी में बोलना पड़ता है आई लव यू, बोलूं तो प्रॉब्लम हो जाती है। स्पेशली जब मैं लोगों की वैन में होता हूं तो वो जोर से बोलती है लव यू। कहती है-बोलोना लव यू बोलो ना, सबके सामने बोलो ना।'

आप सभी जानते ही होंगे कृष्णा शो में भी बड़े मजाक करते हैं और ऑफ स्क्रीन भी वह बड़े मजाकियां है। इन्ही की तरह कपिल भी हैं। बीते दिनों ही कपिल शर्मा के शो पर बागी 3 की कास्ट आई थी और शो में टाइगर श्रॉफ, अहमद खान, श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख ने खूब एन्जॉय किया था।

मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

पति शोएब इब्राहिम संग सैर सपाटा करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -