मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात
मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात
Share:

टीवी का जाना माना रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में बड़ा ड्रामा चल रहा है. इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच अलग ही खिचड़ी पक रही है. वो शो में आए शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के लिए हैं, परन्तु उनके दिल कहीं और ही मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में इसकी बड़ी झलक देखने को मिली थी .इसके साथ ही पारस ने जसलीन और मयूर की दोस्ती पर सवाल उठाए. असल में , शो में जसलीन मथारू की मयूर संग ज्यादा ही नजदीकियां बढ़ रही हैं. इसके साथ ही दोनों शहनाज और पारस से पहले अपनी दोस्ती को रखते हैं. 

वहीं जसलीन ने साफ कहा था कि वे पारस से ज्यादा सहज मयूर के साथ हैं. पहले तो पारस को इन बातों को बुरा नहीं लगा था. लेकिन सीक्रेट रूम में जसलीन की बातों को सुनने के बाद पारस भड़क गए हैं. इसके साथ ही पारस ने घर में एंट्री करने के बाद जसलीन और मयूर की दोस्ती पर सवाल उठाए. पारस ने कहा- तुम उसके साथ लेटी हुई हो और वो तुम्हारे साथ फुल फ्लर्ट मार रहा है. इसके साथ ही साफ साफ दिख रहा है कि तुम मयूर से प्यार करती हो. पारस की ये बातें सुनने के बाद जसलीन के तेवर ही बदल गए. 

जसलीन मथारू ने फिर मयूर से बात की. जसलीन ने मयूर से कहा- मैंने तुझे कभी आई लव यू या कुछ कहा. तू मेरे साथ ऐसे फ्लर्ट क्यों कर रहा है? इसके साथ ही धज्जियां उड़ गई है मेरी. वहीं जसलीन के बदले तेवर देखने के बाद मयूर शॉक्ड हो गए हैं. वहीं इससे पहले जसलीन मथारू ने मयंक से बात करते हुए कबूला था कि वे मयूर के लिए फील करती हैं. वहीं उनकी पारस से ज्यादा मयूर संग अच्छी बॉन्डिंग है. इसके साथ ही मयूर उन्हें अधिक अच्छे से समझते हैं. इसके अलावा तब मयंक ने जसलीन को सच बोलने की सलाह दी थी. इसके साथ ही जसलीन की इन्हीं बातों पर पारस भड़क जाते हैं. वे गुस्से में कहते हैं- ऐसी लड़कियों को मैं सीधा कर दूंगा. वहीं नए लोग शो में लेकर आओ.

अभिनेत्री अशनूर कौर ने बताई बच्चों को स्पर्श का फर्क समझाने की जिम्मेदारी

बेहद 2 में बने रखने के लिए जेनिफर विंगेट ने मांगे इतने करोड़ रुपए!

Kumkum Bhagya : माया को फंसाने के चक्कर में रणबीर और प्राची का बिगड़ेगा खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -