पति शोएब इब्राहिम संग सैर सपाटा करते नजर आईं दीपिका कक्कड़
पति शोएब इब्राहिम संग सैर सपाटा करते नजर आईं दीपिका कक्कड़
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो कहां हम कहां तुम खत्म होने के कगार पर पहुंच चुका है। ऐसे में इस शो में नजर आने वाली लीड स्टार दीपिका कक्कड़ ने बीते दिन अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ जमकर सैर-सपाटा किया और उस दौरान के कई फोटोज अब सामने आ गए हैं। जी दरअसल अपने टीवी शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के बाद अदाकारा ने पति के साथ कुछ सुकून भरे पल बिताए जो इन फोटोज में साफ़ दिखाई दे रहे हैं।

जी दरअसल टीवी अदाकारा ने अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ जमकर फोटोज भी क्लिक करवाए जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसी के साथ अदाकारा ने सभी फोटोज को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जो हम आपको दिखा रहे हैं। दोनों ने वक्त निकालकर एक रेस्टोरेंट में जाकर लजीज खाने का स्वाद लिया जो आप एक तस्वीर में देख सकते हैं। इसी के साथ दोनों ने इस दौरान जमकर फोटोज भी क्लिक कर डाली जो इस समय तेजी से वायरल भी हो रहीं हैं।

वैसे अपनी पत्नी की तरह ही शोएब इब्राहिम भी टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं और अब तक वह कई शोज में बेहतरीन अभिनय कर चुके हैं। दीपिका ने हाल ही में टीवी शो कहां हम कहां तुम के आखिरी एपिसोड की शूटिंग की और इसके बाद इमोशनल अंदाज में अदाकारा ने शोज के स्टार्स के साथ कई फोटोज भी क्लिक किए थे। फिलहाल वह अपने परिवार को अधिक से अधिक समय दे रहीं हैं।

अभिनेत्री अशनूर कौर ने बताई बच्चों को स्पर्श का फर्क समझाने की जिम्मेदारी

बेहद 2 में बने रखने के लिए जेनिफर विंगेट ने मांगे इतने करोड़ रुपए!

Kumkum Bhagya : माया को फंसाने के चक्कर में रणबीर और प्राची का बिगड़ेगा खेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -