सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक
सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस सीजन 13 के खत्म होने के बाद अधिकतर कंटेस्टेंट्स को अच्छी खासी लोकप्रियता मिली है और घर से बाहर आने के बाद उन्हें एक के बाद एक तमाम प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. इसके साथ ही पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को तो दर्शक रियलिटी टीवी शो मुझसे शादी करोगे में देख ही रहे हैं. इसके साथ ही मधुरिमा और विशाल को हाल ही में एक डांस परफॉर्मेंस देते देखा गया था. वहीं आसिम को भी एक एल्बम मिल गई है जिसमें वह जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आने वाले है . इसका मतलब दर्शकों को उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट्स से दूर नहीं होना पड़ेगा और उन्हें किसी ना किसी तरह से एंटरटेनमेंट का डोज मिलता रहेगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी घर के भीतर काफी ज्यादा चर्चा में रही थी. वहीं इस शो में पारस और माहिरा के अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बनीं थी . फिलहाल घर से बाहर आने के बाद पारस और माहिरा दोनों ने ही इस रिश्ते के बारे में इनकार किया था. इसके साथ ही अब जो दर्शक पारस और माहिरा को साथ देखना चाहते थे उन्हें थोड़ा बुरा जरूर लगा होगा परन्तु आपको बता दें कि दोनों जल्द ही एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले है . पारस और माहिरा का रोमांटिक म्यूजिक वीडियो बारिश जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा.वहीं फिलहाल इसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें पारस और माहिरा काफी रोमांटिक अंदाज में साथ नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही  माहिरा ने ये पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. गाना ऑरिजल्स के इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर साझा करते हुए माहिरा शर्मा ने लिखा- तुम्हारे बिना एक दिन ऐसा होता है जैसे बरसात के बिना एक साल. इस गाने को गाया है सोनू कक्कड़ ने और फीट है पारस व माहिरा का. इसके साथ ही पोस्टर की रिलीज के बाद इसे हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. इसके अलावा कमेंट बॉक्स में लोगों की प्रतिक्रिया देखकर ये साफ पता चल रहा है कि लोग इस गाने को लेकर कितने एक्साइटेड हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेत्री अशनूर कौर ने बताई बच्चों को स्पर्श का फर्क समझाने की जिम्मेदारी

Kumkum Bhagya : माया को फंसाने के चक्कर में रणबीर और प्राची का बिगड़ेगा खेल

पारस के साथ समय बिताने के लिए कंटेस्टेंट के बीच हुआ घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -