कपिल शर्मा ने कह डाली ऐसी बात की शाहिद कपूर बोले- 'जिस दिन कपिल शर्मा गरीब...'
कपिल शर्मा ने कह डाली ऐसी बात की शाहिद कपूर बोले- 'जिस दिन कपिल शर्मा गरीब...'
Share:

इस वर्ष के अंत में कई मूवीज सिनेमाघरों एवं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है। इन मूवीज का प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। फिल्मों के प्रमोशन के लिए कलाकार प्रत्येक सप्ताह द कपिल शर्मा शो में आते हैं। जहां कपिल तथा उनकी टीम मिलकर स्टार्स के साथ काफी सारी मस्ती करती हैं। इस सप्ताह शो में शाहिद कपूर एवं मृणाल ठाकुर अपनी मूवी जर्सी के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं।

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा शाहिद तथा मृणाल के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। ये मूवी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। मूवी में शाहिद एवं मृणाल के साथ पंकज कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। कपिल शाहिद से बोलते हैं कि आपकी मूवी जर्सी आ रही है इसकी टाइमिंग बहुत जबरदस्त है भाई। जर्सी आ रही है 31 दिसंबर को उसके हिसाब से नाम भी बहुत सूटेबल है। यदि ये जून में आती तो इनको नाम बनियान रखना पड़ता। जिसके पश्चात् सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

वही कपिल शर्मा मृणाल से फ्लर्ट करते हैं। उसके पश्चात् शाहिद से बोलते हैं कि शाहिद भाई आपने तो 30-40 दिन शूट किया होगा, हम गरीब के पास तो सिर्फ एक घंटा है। इसके उत्तर में शाहिद बोलते हैं कि जिस दिन कपिल शर्मा गरीब आदमी हो गए ये देश दुनिया का सबसे अमीर देश हो जाएगा। जिसके पश्चात् सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं तथा कपिल शर्मा की बोलती बंद हो जाती है। कपिल शाहिद कपूर से बोलते हैं कि शाहिद भाई मृणाल यहां धमाका की प्रमोशन के लिए आईं थीं। इन्होंने मुझसे बोला था कि मेरे लिए आप लड़का ढूंढो। मृणाल बोलती हैं कि तलाश रहे हैं ना आप। तत्पश्चात कपिल बोलते हैं कि जल्दी जल्दी फिर वापस भी आ गईं तो घुम घुम के बार-बार आप मुझे ही तलाश रही हैं। मैं क्या समझूं फिर। वही इस एपिसोड ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए जैस्मिन-अली, ये है वजह

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का ये बेहतरीन डांस वीडियो, फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी कर रहे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -