बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने एक टेलीविज़न शो के चलते खूबसूरत अभिनेत्री को 'बहन जी' कह दिया था। सलमान खान ने इसके साथ ही बोला कि अब शादी हो गई है तो बोलना ही पड़ेगा। 'द कपिल शर्मा शो' का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा बोलते नजर आ रहे हैं कि सलमान खान ने इतनी खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर को 'बहन जी' बोला है। जिसपर सलमान खान उत्तर दे रहे हैं कि समय-समय की बात है। मौसम-मौसम बदलता है, करीना को उन्होनें बेटा भी कहा है।

कॉमेडी वीडियो में सलमान खान बोलते नजर आ रहे हैं कि जब उन्होनें करीना कपूर को 9 वर्ष की आयु में देखा था तो बेटा ही बोला था। सलमान साथ ही बोलते हैं कि बहन जी नहीं बोलता मगर शादी हो गई तो बहन जी भी बोलना पड़ेगा। सलमान खान से कपिल मस्ती भरे अंदाज में पूछते हैं कि वह पहले बड़ी बच्चियों के साथ काम कर थे। जिसपर सलमान खान बोलते हैं कि वह पहले बहुत बड़ी बच्चियों के साथ भी काम कर रहे थे। कपिल एवं सलमान की इन बातों पर दर्शक खूब ठहाके लगाती है। 

कॉमेडी वीडियो सलमान खान से कपिल शर्मा ने पूछा कि उन्हें कभी किसी खूबसूरत अभिनेत्री ने भाई बोला है। इसपर सलमान खान बोलते हैं कि उन्हें सोनाक्षी सिन्हा ने भाई बोला था। सलमान बोलते हैं कि अभी तो भाई बोला चलेगा मगर जब फिल्म आरम्भ हो जाएगी इंटरव्यू होंगे वहां पूछा जाएगा सलमान के साथ रोमांटिक सीन करके कैसा लगा तो क्या ये बोलोगे सलमान भाई के साथ रोमांटिक सीन... सलमान खान की इतनी बात सुनकर कपिल शर्मा जमकर हंसने लगते हैं।

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का ये बेहतरीन डांस वीडियो, फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी कर रहे कमेंट

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

हिंदुत्व आतंकी विवाद: 'सलमान खुर्शीद पर दर्ज करो केस...' कोर्ट ने 3 दिन में मांगी FIR की कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -