एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए जैस्मिन-अली, ये है वजह
एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए जैस्मिन-अली, ये है वजह
Share:

बिग बॉस के चर्चित कपल जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी अपने स्पेशल फ्रेंड मुश्ताक शेख के साथ प्री-क्रिसमस पार्टी करते दिखाई दिए। कुछ समय पहले ही इन तीनों स्टार्स ने इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की है।

वही पार्टी के चलते अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन ने अपने स्पेशल फ्रेंड मुश्ताक शेख के साथ खूब पोज दिए। फोटो में जैस्मिन भसीन बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। फोटोज को देखकर बोलना गलत नहीं होगा कि मुश्ताक शेख,अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन क्रिसमस के रंग में रंग चुके हैं। फोटो में जैस्मिन भसीन रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

वही पार्टी के चलते अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने खूब केक खाया। ये फोटो इस बात का सबूत है। अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन के स्ट्रॉबेरी केक की फोटो पर भारती सिंह ने भी कमेंट किया है। भारती सिंह ने लिखा कि उनका होने वाला बेबी केक मांग रहा है। वही जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी की इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। प्रशंसक इन दोनों के क्रिसमस लुक की प्रशंसा कर रहे हैं। मुश्ताक शेख ने कुछ वक़्त पहले ही घर में बने पैन केक की फोटोज साझा की हैं। प्रशंसक मुश्ताक शेख के पैन केक की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं।

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का ये बेहतरीन डांस वीडियो, फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी कर रहे कमेंट

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

हिंदुत्व आतंकी विवाद: 'सलमान खुर्शीद पर दर्ज करो केस...' कोर्ट ने 3 दिन में मांगी FIR की कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -