नोरा फतेही को लेकर कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा से पूछ डाला ऐसा सवाल कि हो गई सिंगर की बोलती बंद
नोरा फतेही को लेकर कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा से पूछ डाला ऐसा सवाल कि हो गई सिंगर की बोलती बंद
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही एवं गुरु रंधावा के सांग डांस मेरी रानी ने तहलका मचा दिया है। ये सांग दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी ओर नोरा और गुरु दोनों निरंतर इस सांग के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस सप्ताह ये जोड़ी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली हैं। इस के चलते शो में बहुत तहलका और मस्ती होने वाली हैं। इस शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा नोरा का नाम लेकर गुरु रंधावा की खिंचाई कर डालते हैं। 

वही प्रोमो के आरम्भ में कपिल, नोरा और गुरु रंधावा का स्वागत करते हैं तथा बोलते है  कि "नोरा पिछली बार आज अजय देवगन के साथ आईं थी इसलिए मैं आपसे अधिक बात नहीं कर पाया मगर अब आप जिसके साथ आईं हैं वो मेरा छोटा भाई हैं, आप बोले तो मैं उसे चॉकलेट लेने के लिए भेज दूं।" ये सुनकर शो पर आए सभी लोग हंसने लगते हैं। मगर कपिल यही बाज नहीं आते हैं। प्रोमो के एक पार्ट में वो गुरु से प्रश्न करते हैं कि "आपने पहले नाच मेरी रानी सांग बनाया तथा अब डांस मेरी रानी सांग बनाया है, आप सच बताईए आप गाना बना रहे हैं या फिर नोरा से मिलने का बहाना।"
 
वही कपिल के इस मजाक पर गुरु रंधावा की बोलती बंद हो जाती हैं मगर नोरा कपिल को जमकर ताली देते हुए हंसने लगती हैं। दरअसल इस सांग की शूटिंग के चलते भी नोरा ने गुरु रंधावा के साथ समुद्र किनारे चलते हुए एक तस्वीर साझा की थी, जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर हर कोई ये पूछने लगा कि आखिर दोनों के बीच में चल क्या रहा है? हालांकि जल्द ही इस सस्पेंस से पर्दा उठ गया, जब नोरा ने आगामी पोस्ट में अपने नए सांग डांस मेरी रानी के बारे में खबर दी।

न्यू ईयर में TV खरीदने का बना रहे है प्लान तो अमेज़न दे रहा खास ऑफर

JIO इन उपभोक्ताओं को प्रदान कर रहा है खास सुविधा, जानिए

पिंक साड़ी में जैस्मिन भसीन ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -