न्यू ईयर में TV खरीदने का बना रहे है प्लान तो अमेज़न दे रहा खास ऑफर
न्यू ईयर में TV खरीदने का बना रहे है प्लान तो अमेज़न दे रहा खास ऑफर
Share:

नये वर्ष पर पुराना टीवी अपग्रेड करना है तो इस बार घर लायें LG 55inch Smart TV. 4K अल्ट्रा HD रेसोल्यूशन वाली इस स्मार्ट टीवी में मिल रहा है. साथ ही इसमें Alexa भी है. इस TV पर डील में MRP पर पूरे 27 हजार का फ्लैट डिस्काउंट है और फिर कैशबैक और एक्चेंज ऑफर भी मिल रहा है.

घर के लिये अच्छा टीवी खरीदना है तो LG के इस 55 इंच के TV की डील आपके लिए मिल रही है.  बेस्ट फीचर्स से लैस इस टीवी का मूल्य है 79,990 लेकिन डील में दिया जा रहा है 52,999 रुपये में यानी जिसकी MRP पर सीधे 26 हजार से अधिक का ऑफ दिया जा रहा है.  Amazon pay ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1500 रुपये तक या 5% का डिस्काउंट है. जिसके अतिरिक्त Axis Miles & More के क्रेडिट कार्ड से हजार रुपये का ऑफ भी दिया जा रहा है. HSBC Credit Card से पेमेंट करने पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट है. इन सब ऑफर के उपरांत टीवी पर 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर में प्राप्त कर सकते है.

LG 55 इंच स्मार्ट टीवी के फीचर्स:-

LG का ये 4K अल्ट्रा HD रेसोल्यूशन का ये 55 इंच का स्लिम डिज़ाइन स्मार्ट TV है जिसमें सभी एडवांस टीवी वाले फीचर्स मिल रहे है.   Wi-Fi से चलने वाले इस TV में कनेक्टिविटी के लिये जिसमे 2 HDMI पोर्ट दिये हैं जिनसे सेट टॉप बॉक्स, Blu Ray प्लेयर, गेमिंग कंसोल कनेक्ट कर पाएंगे. हार्ड ड्राइव और दूसरे USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 USB पोर्ट  भी दिया जा रहा है. बेहतरीन साउंड के लिये AI साउंड के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट है और 2.0 Ch स्पीकर भी लगाए गए है और इस TV का  क्वाड कोर प्रोसेसर 4K है

स्मार्ट TV फीचर्स में इसमें AI Thin, बिल्ट-इन Google असिस्टेंट और Alexa है जिससे सिर्फ वॉइस कमांड से इस TV को ऑपरेट कर पाएंगे. जिसमे Apple Airplay 2 और Homekit भी है. साथ ही सभी OTT ऐप सपोर्ट है जिसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़नी+हॉटस्टार, Apple टीवी, SonyLIV, डिस्कवरी+, Zee5, Voot, Google Play मूवीज़ और TV, YuppTV, यूट्यूब, इरोस शामिल हैं. इस TV की 3 वर्ष की वारंटी है. अगर प्रोडक्ट में कोई ख़राबी है, कुछ टूटा हुआ है तो डिलीवरी के 10 दिनों के भीतर इस प्रोडक्ट को बदल पाएंगे.

मात्र इतने रूपए में आप भी खरीद सकते है ये स्मार्टफोन

CES 2022: गूगल और ट्विटर के बाद अब माइक्रोसॉफ्ट इवेंट में नहीं होगा शामिल

नए वर्ष की शुरुआत में JIO ने लाया नया प्लान, जानिए आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -