पिंक साड़ी में जैस्मिन भसीन ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
पिंक साड़ी में जैस्मिन भसीन ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को पिछली बार रियलिटी शो 'बिग बॉस' में देखा गया था। इस शो में उन्होंने बहुत जबरदस्त गेम खेला। हालांकि, वह बीच में से ही हार गईं। शो के पश्चात् जैस्मिन भसीन कई म्यूजिक वीडियोज का भाग रहीं। वैसे तो जैस्मिन भसीन के पास इस वक़्त कई प्रोजेक्ट्स हैं, मगर वह थोड़ा स्वयं के लिए अभी वक़्त निकाल रही हैं। सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन बहुत सक्रीय रहती हैं। 

वही हाल ही में वह अपनी फ्रेंड की शादी में गई थीं, जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा कीं। इस के चलते जैस्मिन ने फ्लावर प्रिंट पिंक साड़ी कैरी की थी, जिसके साथ एम्रेल्ड डायमंड जूलरी कैरी की थी। साड़ी को जबरदस्त लुक देने के लिए उन्होंने डायमंड की जड़ाऊ बेल्ट लगाई थी जो बहुत अलग लुक दे रही थी। हैवी मेकअप के साथ सिंपल बिंदी एवं पिंक लिपस्टिक लगाई हुई है जो उनके लुक को पूरा कर रही हैं। 

वही इन तस्वीरों को साझा करते हुए जैस्मिन भसीन ने कैप्शन में लिखा, "सेब की तरह दिख रही हूं न?" इसपर इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने कॉमेंट कर जैस्मिन के लुक की प्रशंसा की है। वही हाल ही में जैस्मिन भसीन ने नया घर खरीदा है, जिसे वह सजाने में लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि जैस्मिन, जल्द ही अली गोनी संग शादी करेगी तथा इस नए घर में दोनों शिफ्ट होंगे। वही फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ तलाक, सामने आई चौकाने वाली वजह

शादी के बाद टीवी की मशहूर अदाकारा ने इंडस्ट्री को कर दिया था अलविदा

Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -