JIO इन उपभोक्ताओं को प्रदान कर रहा है खास सुविधा, जानिए
JIO इन उपभोक्ताओं को प्रदान कर रहा है खास सुविधा, जानिए
Share:

JIO ने अपने रिचार्ज प्लान्स का मूल्य में बढ़ोतरी की गई थी. अब अपने यूजर्स को कुछ राहत देने के लिए न्यू ईयर ऑफर दिया जा रहा है. जिसके अतिरिक्त जियो अपने यूजर्स को Free में डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है. बस इसके लिए कंपनी की एक शर्त है. तो चलिए जानते है कि पूरा ऑफर क्या है. 

JIO के 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर लिमिटेड टाइम के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर भी मिल रहा है. Jio का सालाना प्रीपेड प्लान जो आमतौर पर 336 दिन की वैधता के साथ मिल रहा है, अब जियो इस प्लान में 29 दिन की अधिक वैलिडिटी प्रदान कर रहा है. जिसका मतलब है कि जियो 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अब पूरे 365 दिनों तक चलने वाला है. यह नए वर्ष के लिए एक सीमित वक़्त के लिए पेशकश है और मौजूदा और नए दोनों रिलायंस  JIO के उपभोक्ताओं द्वारा इसका लाभ उठाया जाने वाला है. यह प्लान रोजाना 1.5GB हाई-स्पीड डेटा के साथ मिल रहा है.

Jio के 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS के अतिरिक्त रोजाना 1.5GB का हाई-स्पीड डेटा और 336 दिनों की वैधता प्रदान कर रहा है. Jio अब बिना किसी अतिरिक्त कीमत के प्लान के साथ 29 दिन की अतिरिक्त वैलेडिटी को लॉन्च किया है. यह प्लान की कुल वैधता को 365 दिनों तक चलने वाला है. यह ऑफर Jio की वेबसाइट के साथ-साथ MyJio ऐप पर भी उपलब्ध हो चुका है.

इस प्लान के साथ उपभोक्ता को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud की मेंबरशिप भी मिलने वाली है. 2,545 रुपये के प्लान में अतिरिक्त वैधता प्रीपेड रिचार्ज प्लान केवल 2 जनवरी, 2022 तक है. अतिरिक्त वैधता Jio के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लंबी अवधि के रिचार्ज प्लान की तलाश करने वाले उपभोक्ता के लिए सबसे अच्छे ऑफर में से एक बना रही है.

मात्र इतने रूपए में आप भी खरीद सकते है ये स्मार्टफोन

CES 2022: गूगल और ट्विटर के बाद अब माइक्रोसॉफ्ट इवेंट में नहीं होगा शामिल

नए वर्ष की शुरुआत में JIO ने लाया नया प्लान, जानिए आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -