टीवी पर जल्द आ सकता है कपिल शर्मा शो, चल रही है तैयारी
टीवी पर जल्द आ सकता है कपिल शर्मा शो, चल रही है तैयारी
Share:

टीवी के जाने माने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बहुत जल्द नए एपिसोड्स के साथ अपने शो पर वापसी कर सकते हैं. इसके अलावा महाराष्ट्र सरकार ने कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की अनुमति दे दी है. इसलिए अब चैनल और प्रोडक्शन हाउस मिलकर इस पर विचार कर रहे हैं. वहीं क्योंकि ये एक लाइव ऑडियंस बेस्ड शो है तो अब सेट पर ऑडियंस को इकट्ठा करना एक बड़ा टास्क होगा. इसके अलावा मालूम हो कि कपिल शर्मा अक्सर लाइव ऑडियंस के साथ बातचीत में भी हंसी मजाक करते हैं. वहीं कीकू ने बताया कि दर्शकों को अगले महीने यानी जुलाई के पहले या दूसरे हफ्ते में नए एपिसोड्स देखने को मिल सकते हैं. वहीं हालांकि शूटिंग की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है. तो आइए जानते हैं कि कीकू शारदा, भारती सिंह और परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह का शूटिंग को लेकर क्या कहना है. इसके अलावा कीकू शारदा ने कहा, "शूटिंग की डेट तो अभी तक कुछ फिक्स नहीं हुई है लेकिन इस महीने के अंत तक हो सकता है शूटिंग करें और अगले महीने के पहले या दूसरे हफ्ते में नए एपिसोड्स देखने को मिले." वहीं इस बारे में भारती सिंह ने कहा, "इस महीने के अंत तक शुरू हो जानी चाहिए शूटिंग. परन्तु अभी तक कोई डेट नहीं बताई गई है. हम भी इंतजार कर रहे हैं.

इसके अलावा "इस सवाल के जवाब में अर्चना पूरन सिंह ने कहा, "अब धीरे-धीरे दो महीने से ऊपर हो गए हैं, और ये कोरोना अब हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गया है, इसकी आदत डालनी होगी. अब अपनी कुछ आदतों को बदलकर नए तरीके से जीवन बिताना सीखना पड़ेगा. अब घर से बाहर जाने से पहले मुंह पर मास्क, हाथों में सैनिटाइजर और ग्लव्स पहनने की आदत हो गई है."इसके अलावा अर्चना ने बताया कि वो ये तय कर चुकी हैं कि अब से वह खुद ड्राइव करके शूट पर जाया करेंगी. वहीं उन्होंने बताया कि इस बात पर विचार किया जा रहा है कि मेकअप सभी घरों से लेकर आएं ताकि वैनिटी वैन की जरूरत नहीं पड़े और ज्यादा लोगों से इंटरैक्शन ना हो. वहीं अर्चना ने कहा, "दूसरों के साथ कम से कम कॉन्टेक्ट रखकर किस तरह से काम करना है इसमें एक दो दिन थोड़ा समय जायेगा."कीकू शारदा ने कहा, "देखिये अब तो आदत हो गई है समय-समय पर हाथ धोने की और हर चीज को यूज करने से पहले सैनिटाइज करने की. इसके अलावा जो गाइडलाइन्स आई हैं उसे अच्छे से फॉलो करने के साथ-साथ लोगों से दूरियां बनाकर ही शूट करेंगे. वहीं मास्क लगाकर रखेंगे, जब शूट होगा तब हटा देंगे. ज्यादा से ज्यादा सामान घर से ही ले जायेंगे. वहीं रही बात मेकअप की तो उनकी भी रोजी रोटी है, वो भी पूरी सावधानी से साथ ही अपना काम करेंगे.भारती सिंह का कहना है कि तैयारी तो है ही, थोड़ा डर भी लगता है. 

बहुत लोगों की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए उन्होंने और हर्ष ने पूरे स्टाफ के लिए पीपीटी किट अरेंज किया है ताकि वो सब पहनकर प्रिकॉशन्स लें. बहुत सारे ऐसे स्तर के लोग हैं जो डेली वेजेस पर कमाते हैं. वहीं शूट शुरू हो रहा है अच्छी बात है. मुझे लगता है अभी हमें कोरोना से डरना नहीं चाहिए, जो भी सरकार ने गाइडलाइन्स दी हैं उसे मद्देनज़र रखते हुए उन चीजों का ध्यान रखना है.इस सवाल के जवाब में भारती सिंह ने कहा, "कपिल शर्मा शो ऑडियंस वाला ही है. वहीं क्योंकि ज्यादातर सवाल ऑडियंस के ही होते हैं तो थोड़ा सा मुश्किल भी है हमारे लिए. प्लस हमारा जो शो है वो इंटरव्यू बेस्ड शो भी है. थिएटर अभी खुले नहीं हैं, नई फिल्में आ नहीं रही, तो बड़ी चीजों का ध्यान रखकर करना पड़ेगा. इसके अलावा क्रिएटिव टीम भी लगी है यही सोचने में कि कैसे सबका ध्यान रखते हुए कुछ बेस्ट किया जाए. जैसे ही कपिल शर्मा के शूटिंग की डेट आएगी, मैं जरूर अपने दर्शकों से शेयर करूंगी क्योंकि हम खुद बड़े एक्साइटेड हैं."इस बारे में कीकू शारदा ने कहा, "ऑडियंस का शो है, ऑडियंस के लिए शो है. उनके बिना शूट करना है, या उनके साथ शूट करना या फिर कम से कम ऑडियंस के साथ शूट है. वहीं इन सब पर तो चैनल क्रिएटिव कुछ न कुछ सोच ही रहे हैं. अब वो क्या फैसला लेते हैं ये तो अभी तक हमें भी नहीं पता लेकिन हमें यकीन है वो कुछ न कुछ तो अच्छा ही सोचेंगे."बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव फिल्मसिटी में होती है. लाइव ऑडियंस के पास के लिए यह शो किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लेता. वहीं आप वेबसाइट पर उपलब्ध ऑनलाइन बुकिंग सुविधा के माध्यम से कपिल शर्मा शो के लिए टिकट ले सकते हैं. परन्तु covid 19 के चलते हो सकता है लाइव ऑडियंस पर कुछ दिनों के लिए रोक लगे.

फैन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसा सवाल, मिला यह जवाब

भीम ने की इंदुमती से शादी तो सोशल मीडिया पर फैंस को आया गुस्सा

वर्क फ्रॉम होम में लोगो का हाल बता रहे है सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -