भीम ने की इंदुमती से शादी तो सोशल मीडिया पर फैंस को आया गुस्सा
भीम ने की इंदुमती से शादी तो सोशल मीडिया पर फैंस को आया गुस्सा
Share:

टीवी पर आने वाला बच्चों का पॉपुलर शो छोटा भीम भी इस लॉकडाउन में वापस आ गया है. वहीं दूरदर्शन पर बच्चों के इस फेवरेट कार्टून का प्रसारण फिर शुरू हुआ है. परन्तु  अब अचानक से छोटा भीम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है. ये कार्टून शो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे लेकर हर कोई न्याय की मांग कर रहा है| वहीं छोटा भीम कार्टून में चुटकी नाम का एक किरदार है. इस समय सोशल मीडिया पर हर कोई चुटकी को न्याय दिलवाने की बात कर रहा है. वहीं चुटकी को न्याय दिलवाने की होड़ ऐसी है कि सोशल मीडिया पर #Justice for Chutki ट्रे्ंड कर रहा है. 

दरअसल छोटा भीम के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया कि भीम की शादी चुटकी की जगह ढोलकपुर की राजकुमारी इंदुमती से हो जाती है. वहीं अब क्योंकि चुटकी हमेशा से छोटा भीम के करीब रही है, ऐसे में चुटकी से उसकी शादी ना होना हर किसी को गुस्सा दिलवा रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर क्या बच्चे और क्या नौजवान, हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.एक यूजर ट्वीट करती हैं- इस घटना ने तो मेरा दिल तोड़ दिया है. मैं मजाक नहीं कर रही हूं. वही दूसरे यूजर शो के मेकर से ही सवाल कर रहे हैं. वो कहते हैं- भीम और चुटकी एक दूसरे के लिए बने हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  भीम, इंदुमती से शादी नहीं कर सकता. चुटकी ने जितना प्यार दिया, उसे वो वापस भी मिलना चाहिए.वैसे कुछ लोगों ने तो इस बात का मजाक भी बनाना शुरू कर दिया है. कई तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. कोई देश को संकट में बता रहा है तो कोई फनी वीडियो शेयर कर रहा है.अआप्की जानकारी के लिए बता दें कि छोटा भीम साल 2008 में शुरू हुआ था. वहीं छोटा भीम का हर किरदार काफी फेमस रहा था और सभी ने बच्चों के दिल में अलग जगह बनाई थी.

 

शहनाज़ गिल के अंग्रेजी में कैप्शन लिखने पर उठ रहे है सवाल

बोल्ड सीन्स को लेकर एकता की वेब सीरीज पर हंगामा

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -