फैन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसा सवाल, मिला यह जवाब
फैन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसा सवाल, मिला यह जवाब
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अपने लुक्स से लेकर अपने शोज के चलते हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. इसके अलावा देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के कई रूप देखने को मिले थे. वहीं किसी ने उन्हें काफी गुस्से वाला बताया था तो किसी ने उनकी तारीफ की थी. परन्तु वो शो में आने से पहले और शो के बाद भी काफी सफल हैं.वहीं  उन्हें एक सक्सेसफुल इंसान के तौर पर देखा जाता है. वहीं ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला से फैन ने एक इंट्रेस्टिंग सवाल पूछा है. वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला आजकल काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के हर सवाल का जवाब देते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब एक फैन ने सिद्धार्थ से पूछा- सर एक सफल इंसान बनने के लिए इंसान में क्या खूबी होनी चाहिए. अब फैन के इस सवाल पर सिद्धार्थ शुक्ला के जवाब ने हर किसी का दिल जीत लिया है. इसके अलावा सिद्धार्थ के जवाब ने दिखा दिया है कि वो एक अच्छे और नेक इंसान हैं.फैन के सवाल पर सिद्धार्थ विनम्रता से कहते हैं- जब बनूंगा तब बताऊंगा, फिलहाल के लिए धैर्य ही जरूरी है. अब सिद्धार्थ शुक्ला का ये जवाब हर किसी को इंप्रेस कर रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ अपने गुस्से के चलते हमेशा विवाद में रहते थे. उन्हें सलमान खान ने भी धैर्य रखने के लिए कहा था. 

वहीं ऐसे में एक्टर का अब अपने फैन को ये जवाब दिखाता है कि उन्होंने अपनी कमजोरियों पर मेहनत की है और सही मायनों में सफल इंसान बने हैं.बता दें कि कुछ दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने एक वीडियो शेयर कर सभी से घर में रहने की अपील की थी | वहीं उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन के चलते परेशानी जरूर है, लेकिन अभी ये जरूरी है. ऐसे में सिद्धार्थ ने सभी से घर के काम में सहयोग करने, मां की मदद करने के लिए कहा था. एक्टर की उस पोस्ट को पसंद किया गया था.वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला पिछली बार म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे.वहीं गाने में उनकी शहनाज गिल के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. उस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

शहनाज़ गिल के अंग्रेजी में कैप्शन लिखने पर उठ रहे है सवाल

बोल्ड सीन्स को लेकर एकता की वेब सीरीज पर हंगामा

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -