वर्क फ्रॉम होम में लोगो का हाल बता रहे है सुनील ग्रोवर
वर्क फ्रॉम होम में लोगो का हाल बता रहे है सुनील ग्रोवर
Share:

कोरोना वायरस के बीच देश में वर्क फ्रॉम होम का कल्चर काफी फेमस हो गया है. वहीं अब इस लॉकडाउन में देश में कई लोग वर्क फ्रॉम होम ही काम कर रहे हैं. वहीं ऐसे में सभी के लिए ये अनुभव भी नया है और नई चुनौतियां भी सामने लाया है.वहीं सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. वहीं वायरल वीडियो में सुनील ग्रोवर वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. इसके अलावा वो अपने बॉस की मीटिंग अटेंड कर रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वीडियो में सुनील अपनी बॉस की बात सुन रो रहे हैं और उनकी तारीफ में कसीदें पढ़ रहे हैं. वहीं  वो कह रहे हैं कि वो अपने बॉस से काफी प्रेरणा ले रहे हैं. वहीं अब वीडियो में यही पर ट्विस्ट है. असल में सुनील क्योंकि वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, इसलिए वो मीटिंग के दौरान प्याज काट रहे हैं और उसी के चलते उनकी आंखों में आंसू आ रहे हैं.वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील कहते हैं- ये उन लोगों की स्थिति है जो इस समय वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. 

इसके अलावा अब सुनील का ये फनी अंदाज इस समय वायरल है. इसके अलावा हर कोई हंसने को मजबूर हो गया है. फैन्स सुनील की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वैसे बता दें कि कुछ दिन पहले सुनील ने एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वहीं उस वीडियो के जरिए सुनील ने लोगों से सिगरेट ना पीने की अपील की थी.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लॉकडाउन में सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. वो लगातार फनी वीडियो शेयर कर हर किसी को एंटरटेन कर रहे हैं. उनका अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

शहनाज़ गिल के अंग्रेजी में कैप्शन लिखने पर उठ रहे है सवाल

बोल्ड सीन्स को लेकर एकता की वेब सीरीज पर हंगामा

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -