अक्षय के बाद कपिल के शो में पहुंचे अजय देवगन, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें
अक्षय के बाद कपिल के शो में पहुंचे अजय देवगन, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें
Share:

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। काफी लंबे समय से इस शो के दर्शक इस शो के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब कपिल अपनी टीम के साथ दर्शकों को हंसाने के लिए आ रहे हैं। इन दिनों शो के नये सेट से गेस्ट के फोटोज शेयर किये जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अब हाल ही में कपिल ने अपने नये सेलिब्रिटी मेहमान के साथ फोटो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस फोटो में कपिल के साथ अजय देवगन, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर सेट पर दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि यह शो सोनी टीवी पर 21 अगस्त से शुरू हो रहा है। ऐसे में शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार रहे हैं और दूसरे अजय देवगन। हाल ही में अजय देवगन, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर संग फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है, ''भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की टीम के साथ शानदार पल बिता।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस फोटो को देखकर लग रहा है कि आने वाला यह एपिसोड बेहद खास और हंसी -मजाक से भरा आने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि फोटो में अजय देवगन काफी लोटपोट होते हुए कपिल के साथ पोज दे रहे हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि इससे पहले कपिल ने अक्षय कुमार संग एक फोटो शेयर किया था, जिसमें अभिनेता कपिल के पैर छूते नजर आए थे। अक्षय शो में 'बेल बॉटम' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीँ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की बात करें तो इस फिल्म का प्रीमियर डिज्नी हॉटस्टार पर 13 अगस्त को होगा।

आर्थिंग तंगी से गुजर रहीं हैं 'इतनी शक्ति हमे देना दाता' की सिंगर, मांगी मदद

फिल्मो में आने से पहले इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं सारा अली खान, राजनीतिक परिवार से है नाता

मीरा बाई चानू से मिले सलमान खान, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -