फिल्मो में आने से पहले इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं सारा अली खान, राजनीतिक परिवार से है नाता
फिल्मो में आने से पहले इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं सारा अली खान, राजनीतिक परिवार से है नाता
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना जन्मदिन मना रही है, सारा बॉलीवुड की एक सुपरहिट अभिनेत्री के रूप में ऑडियंस के सामने आईं हैं। जहां उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ बड़ी मूवीज में काम कर लिया है। इसके साथ-साथ बहुत जल्द वो हमें कई बड़ी फिल्मों में भी दिखाई देने वाली हैं। अभिनेत्री की लोकप्रियता भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। जहां उन्हें निरंतर फिल्मों में काम प्राप्त होता जा रहा है। फिल्मों के साथ-साथ कई बार सारा का नाम कार्तिक आर्यन एवं सुशांत सिंह राजपूत से भी जुड़ चुका है। किन्तु ये बहुत कम ही लोग जानते हैं कि अभिनेत्री अपने लव लाइफ के बारे में बहुत पहले ही खुलासा कर चुकी हैं। 

अभिनेत्री ने फिल्मों में आने के पहले वीर पहरिया को डेट कर चुकी हैं। आपको बता दें, वीर एक बड़े राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं। उनके दादा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशीला कुमार शिंदे हैं। बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने से पहले अभिनेत्री वीर को डेट कर चुकी हैं। जहां इस जोड़ी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं। मगर कुछ समय साथ रहने के पश्चात् सारा और वीर का ब्रेकअप हो गया।

वही सारा के भीतर एक बहुत अच्छी बात है कि वो बहुत सच्ची हैं, उनके भीतर सबसे कम दिखावा है। जिसके कारण वो बहुत पहले ही लोगों को अपने लव लाइफ के बारे में बता चुकी हैं। अपने विशेष इंटरव्यू में सारा ने बताया था, वीर के अतिरिक्त मेरे जीवन में कोई भी कभी मेरा बॉयफ्रेंड नहीं रहा, वो बहुत अच्छे शख्स हैं, वीर को कभी मेरे साथ रोड पर गाड़ी से उतरकर डोसा खाने में भी कभी शर्म नहीं आई। वीर आरम्भ से ही एक सेंसिटिव इंसान रहे हैं। वीर से मेरा ब्रेकअप अवश्य हुआ मगर उन्होंने कभी मेरा दिल नहीं तोड़ा।

17 साल बड़े सुपरस्टार से सयेशा सैगल ने रचाई थी शादी, दिलीप कुमार से है खास रिश्ता

'बहुत पूजा कर ली, अब ऊपर जाकर करना..' जब दाऊद और अबू सालेम ने करवाई थी गुलशन कुमार की हत्या

रिलीज़ हुआ 'बचपन का प्यार' का न्यू वर्शन, बादशाह और सहदेव ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -