मीरा बाई चानू से मिले सलमान खान, तस्वीर हो रही वायरल
मीरा बाई चानू से मिले सलमान खान, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी नयी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। जल्द ही वह टाइगर 3 से लेकर अंतिम जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। वैसे उससे पहले सलमान अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में सिल्वर मेडल जीतने वाली वेटलिफ्टर मीरा बाई चानू से मुलाकात की। वहीँ अब अभिनेता ने उस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

आप सभी को बता दें कि मीराबाई चानू सलमान खान की फैन हैं और इस बारे में वह अपने इंटरव्यू में बता चुकी हैं। जैसे ही इस बारे में सलमान को पता चला वैसे ही अभिनेता ने मीराबाई को बुलाया और उनसे मुलाकात की। अब सलमान ने सोशल मीडिया पर मीराबाई चानू संग तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- ''सिल्वर मेडल विजेता के लिए शुभकामनाएं, मीराबाई चानू आपसे प्यारी मुलाकात, हमेशा शुभकामनाएं!''

आप सभी को बता दें कि 26 साल की मीराबाई ने महिलाओं की 49 किग्रा कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता है। बीते साल वैश्विक स्तर पर कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते टोक्यो ओलंपिक 2020 एक साल के लिए टाल दिया गया था। वैसे मीराबाई चानू के बारे में बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने एक इंटरव्यू में कहा था- ''सलमान खान मुझे बहुत पसंद हैं उनकी बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है।'' वैसे जब मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीता था तब सलमान खान ने ट्विटर पर उन्हें बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा था, "आज देश की सुपरस्टार बनने पर मीराबाई चानू को बधाई! आपने हमें गौरवान्वित किया है!! आप तो असली दबंग निकली!"

15 अगस्त तक इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बदरा, जानिए अपने राज्य के मौसम का हाल

'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आएगा यह मशहूर अभिनेता, दिलचस्प होगा किरदार

OBC आरक्षण से जुड़ा अहम विधेयक राज्यसभा में हुआ पास, ख़त्म हुआ संसद का मानसून सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -