करिश्मा तन्ना पर चढ़ा सनी लियोनी का बुखार, आपने देखा या नहीं?
करिश्मा तन्ना पर चढ़ा सनी लियोनी का बुखार, आपने देखा या नहीं?
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है और इस वीडियो ने जमकर तहलका मचा दिया है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में करिश्मा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, इस वीडियो में वह सनी लियोनी के साथ बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल यह सनी का एक नया गाना है जिसका नाम है 'टेंशन वाली रात' और इस गाने में वह टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ नजर आ रहीं हैं.

 

आप सभी को बता दें कि सनी के इस गाने को नेहा कक्कड़ और फरहाद भिवांडीवाला ने गाया है और लिरिक्स अरको की है. आप सभी को बता दें कि यह गाना 4 दिसंबर को Zee Music Company द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप सभी ने करिश्मा को पहले कभी इतने हॉट अवतार में नहीं देखा होगा जो उन्होंने इस बार दिखाया है. करिश्मा का हॉट अवतार सभी के द्वारा पसंद किया जाता है और उनके हॉट अवतार का नाश सभी पर चढ़ जाता है.

करिश्मा ने बीते कल ही अपना जन्मदिन मनाया है जो बहुत शानदार रहा था और अब वह सनी के साथ इस गाने में कहर ढाती हुई दिखाई दे रहीं हैं.

जमानत मिलते ही अरमान ने कहा- 'कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है'

भांजे कृष्णा अभिषेक ने इस ख़ास अंदाज में दी अपने मामा को जन्मदिन की बधाई

कुणाल जय सिंह के रिसेप्शन पार्टी में 'इश्कबाज' की टीम ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -