कुणाल जय सिंह के रिसेप्शन पार्टी में 'इश्कबाज' की टीम ने मचाया तहलका
कुणाल जय सिंह के रिसेप्शन पार्टी में 'इश्कबाज' की टीम ने मचाया तहलका
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि इन दिनों लगातार शादियां हो रहीं हैं कभी कोई बॉलीवुड स्टार शादी कर रहा है तो कभी कोई टीवी स्टार. ऐसे में हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'इश्कबाज' में काम कर चुके कुणाल जय सिंह ने भी शादी की है. जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों यानि 20 दिसंबर को मंगेतर भारती कुमार के साथ मुंबई के एक मंदिर शादी रचाई और उसके बाद उन्होंने एक शानदार रिसेप्शन दिया है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है. जी हाँ, हाल ही में इस कपल ने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी दी है जो बहुत शानदार रही है.

वहीं उनकी पार्टी में नकुल मेहता, श्रेनु पारिख, नेहा लक्ष्मी अय्यर, मानसी श्रीवास्तव, मृणाल देशराज, महेश ठाकुर, निकितिन धीर और नवींद्र बहल जैसे कई स्टार्स शामिल हुए जिनके साथ कुणाल ने काम किया है. अब वहां की सभी तस्वीरें सामने आ गईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में कुणाल ब्लू कलर का फार्मल सूट पहने हैंडसम लग रहे हैं, वहीं भारती नारंगी कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में भारती ने गोल्ड की ज्वैलरी कैरी की है जो उनके लुक्स में चार चाँद लगा रही है.

वहीं अब उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ कई स्टार्स शादी और रिसेप्शन में शामिल हुए हैं जिनकी तस्वीरें भी जमकर पसंद की जा रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

दानिश की मौत के सदमे से अब तक नहीं उभर पाई उनकी बेस्ट फ्रेंड, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

'खतरों के खिलाडी' के इस सीजन पर रोहित ने किया है खूब खर्च, जताई है ऐसी उम्मीद

खुद को जिद्दी और धौंस जमाने वाली मानती हैं रत्ना पाठक शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -