भांजे कृष्णा अभिषेक ने इस ख़ास अंदाज में दी अपने मामा को जन्मदिन की बधाई
भांजे कृष्णा अभिषेक ने इस ख़ास अंदाज में दी अपने मामा को जन्मदिन की बधाई
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा ने कल अपना 55वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में इस ख़ास मौके पर मामा गोविंदा को भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने एक ख़ास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. जी हाँ, कृष्णा अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गोविंदा और अपनी एक पुरानी तस्वीर को बेहद ही प्यारे मैसेज के साथ शेयर की है. जी हाँ, उन्होंने लिखा है Happy birthday chi chi mama. Sum one sent me this pic today 15 years old ah haaaa love u chi mama wish u more successful films n best of health आप सभी को बता दें कि यह तस्वीर 15 साल पुरानी है और इस तरह कृष्णा ने मामा के साथ अपनी यादें ताजा की है.

वहीं इस तस्वीर में सभी शानदार दिखाई दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कृष्णा के इस मैसेज से यह साफ होता दिखाई दे रहा है कि दोनों के बीच अब रिश्ते सहीं होते जा रहे हैं जो कभी एक वजह से खराब हो गए थे. वहीं आप सभी जानते ही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री के फेमस चेहरे गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के रिश्ते पिछले दो साल से कुछ ठीक नहीं चल रहे थे और दोनों को साथ भी नहीं देखा जा रहा था लेकिन अब लग रहा है सब कुछ सही हो गया है.

वहीं बीते दिनों ही गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा था कि कृष्णा ने हमेशा गोविंदा के भांजे होने का फायदा उठाया है और उन्होंने कहा था कि हमने उसे अपना माना लेकिन वो हमारे पीठ पीछे बुराई करते हैं. ऐसे में अब यह लग रहा है कि रिश्तों में मिठास आ गई है.

कुणाल जय सिंह के रिसेप्शन पार्टी में 'इश्कबाज' की टीम ने मचाया तहलका

टीवी का यह डेशिंग एक्टर अब बन गया डॉक्टर

दानिश की मौत के सदमे से अब तक नहीं उभर पाई उनकी बेस्ट फ्रेंड, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -