जमानत मिलते ही अरमान ने कहा- 'कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है'
जमानत मिलते ही अरमान ने कहा- 'कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है'
Share:

साल 2018 अगर किसी के लिए सबसे खराब रहा है तो वह है अरमान कोहली जो इस साल जेल में बार बार जा चुके हैं. जी हाँ, बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली को हाल ही में अवैध शराब रखने के मामले में गिरफ्त में लिया गया था जहाँ से अब उन्हें जमानत मिल चुकी है. ऐसे में अरमान कोहली ने इन दिनों सभी जगह सुर्खियां हांसिल की है. वहीं उनपर आबकारी विभाग द्वारा स्कॉच व्हिस्की की 41 बोतलें रखने का आरोप लगा था और इसके बाद उन्हें 20,000 रुपये के बांड पर जमानत मिल गई है.

आप सभी को बता दें कि जमानत के बाद बात करते हुए उन्होंने कहा कि “मैंने 20,000 रुपये के बॉन्ड पर जमानत ली है. मैं मंगलवार को दुबई से लौटा और छह दोस्तों के साथ ड्यूटी-फ्री से व्हिस्की की 12 बोतलें खरीदीं, क्योंकि मैं कुछ दिनों बाद एक पार्टी की करने की योजना बना रहा था. मेरे पास आवश्यक शराब परमिट और ड्यूटी-फ्री लाइसेंस है. जो दावा किया गया है, उसके विपरीत, मेरे पास लगभग 40 बोतलें थीं, जिनमें से 19 को फिर से खोल दिया गया था. मैंने रात बांद्रा एक्साइज ऑफिस में बिताई.”

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैं शुक्रवार को सुबह लगभग 11.30 बजे अदालत में पेश हुआ और मुझे जो सबूत पेश किया गया, उसके आधार पर मुझे जमानत दे दी गई. जाहिर है, कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है.’ आप सभी को बता दें कि आबकारी विभाग ने अरमान कोहली के जुहू स्थित घर पर छापा मारा था जहाँ उन्हें बहुत कुछ अवैध मिला और इस कारण अरमान को गिरफ्त में लिया गया था.

कुणाल जय सिंह के रिसेप्शन पार्टी में 'इश्कबाज' की टीम ने मचाया तहलका

दानिश की मौत के सदमे से अब तक नहीं उभर पाई उनकी बेस्ट फ्रेंड, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

ब्लैक सेक्सी गाउन में अंकिता लोखंडे ने बरपाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -