बहुत स्टाइलिश है 'तेनाली रामा' की पत्नी शारदा
बहुत स्टाइलिश है 'तेनाली रामा' की पत्नी शारदा
Share:

टीवी का सबसे मशहूर और सबसे चर्चित शो 'तेनाली रामा' में नजर आने वाली शारदा को तो आप जानते ही होंगे. जी हां हम बात कर रहे है तेनाली रामा की पत्नी शारदा यानी अभिनेत्री प्रियंवदा कांत की. बता दे कि सीरियल में संस्कारी लड़की के किरदार में नजर आने वाली शारदा असल ज़िंदगी में बहुत हॉट और खूबसूरत है जो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में रहती है.

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह बला की खूबसूरत और बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है. इस सीरियल से पहले प्रियंवदा कांत ‘एक वीर की अरदास वीरा,’ ‘ससुराल सिमर का,’ ‘एक रिश्ता ऐसा भी’ और ‘संतोषी मां’ जैसे 10 से भी ज्यादा धारावाहिकों में काम कर चुकीं है. इन दिनों वह टीवी के चर्चित शो ‘तेनाली रामा’ में नजर आ रही हैं, जिसमें वे तेनाली राम की पत्नी शारदा का किरदार निभा रही हैं.

प्रियंवदा कांत छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है वे सुपरहिट फिल्म 'हीरोपंती' में नजर आई थी. सीरियल तेनाली रामा में वह एक चुलबुली लड़की के किरादर में नजर आ रही है जिन्हे दर्शक बेहद पसंद करते है. वहीं मुख्य भूमिका में उनके साथ मशहूर अभिनेता कृष्णा भारद्वाज नजर आ रहे है जो तेनाली रामा की भूमिका में है. उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों जैसे 'जसुबेन जयंतीलाल जोशी की ज्वाइंट फॅमिली',' सुख बाई चांस', 'आर के लक्ष्मण की दुनिया' और 'पिया बसंती रे' में प्रमुख भूमिकायें अदा की हैं.

ये भी पढ़े

देसी लिबास में बहुत खूबसूरत नजर आई अंकिता लोखंडे

टीवी की इस काली नागिन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस प्रज्ञा की तस्वीरें हुई वायरल

इस फेमस सिंगर के साथ ऐसी हालत में नजर आए प्रियांक शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -