देसी लिबास में बहुत खूबसूरत नजर आई अंकिता लोखंडे
देसी लिबास में बहुत खूबसूरत नजर आई अंकिता लोखंडे
Share:

फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही छोटे परदे की खूबसूरत अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अंकिता साड़ी पहने हुई नजर आ रही है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है वह इससे पहले भी कईं बार इंस्टाग्राम पर भी अपने इस लाजवाब देसी रूप में स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी' में अंकिता एक अहम भूमिका में नजर आएगी. वहीं फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेत्री कंगना रनौत दिखाई देंगी.

गौरतलब है कि अंकिता टीवी दुनिया की एक जानी-मानी अदाकारा है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान चर्चित शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. इस दौरान इन दोनों के अफेयर के चर्चे काफी रहे थे. हालांकि अब ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है. अब देखना ये है कि खुद को छोटे परदे पर एक सफल अभिनेत्री के तौर स्थापित कर चुकी अभिनेत्री अंकिता बड़े परदे पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

टीवी की इस काली नागिन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस प्रज्ञा की तस्वीरें हुई वायरल

इस फेमस सिंगर के साथ ऐसी हालत में नजर आए प्रियांक शर्मा

'इश्कबाज़' एक्टर ने इस ख़ास अंदाज में मनाया पत्नी का जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -