'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस प्रज्ञा की तस्वीरें हुई वायरल
'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस प्रज्ञा की तस्वीरें हुई वायरल
Share:

हमेशा टीआरपी के मामले में टॉप रहना वाला टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में नजर आने वाली अभिनेत्री सृति झा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों की मानें तो अब शो में सृति एक अलग अंदाज में नजर आने वाली है वहीं शो भी जल्द लेने जा रहा है 7 साल की लीप. ऐसे में सृति का सात साल आगे की लुक की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वह देसी लिबाज़ के साथ सिल्वर चूड़ियाँ और नेकलेस पहने हुई नजर आ रही है. इस अवतार में सृति बला की खूबसूरत नजर आ रही है.

अब जल्द ही शो में नए किरदार की एंट्री होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस शो में मशहूर अभिनेता मिशाल रहेजा आने वाले है जो एक मशहूर पंजाबी रॉकस्टार का किरदार निभाएंगे. बता दे कि मिशेल टीवी दुनिया के जाने मानें कलाकार है जो कई शोज में नजर आ चुके है. वहीं शो में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता शब्बीर आहूलिया का किरदार थोड़ा दमदार नजर आ रहा है.

बताया जा रहा है कि शो के नए किरदार मिशेल रहेजा नेगेटिव किरदार में होंगे जो अभि और प्रज्ञा के रिश्तों में नई अड़चनें पैदा करेंगे. ख़ास बात यह है कि पिछली जनवरी में ही इस शो ने 1000 एपिसोड्स पूरे किए ऐसे में शो में नए किरदार की एंट्री होना काफी दिलचस्प रहेगी.

ये भी पढ़े

इस फेमस सिंगर के साथ ऐसी हालत में नजर आए प्रियांक शर्मा

'इश्कबाज़' एक्टर ने इस ख़ास अंदाज में मनाया पत्नी का जन्मदिन

ये क्या... स्विमिंग पूल में ही खाना-पीना सब कर रही टीवी की ये अभिनेत्रियां

कपिल शर्मा की सेहत बिगड़ी, 1 दिन में खा रहे हैं 23 गोलियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -