इस फेमस सिंगर के साथ ऐसी हालत में नजर आए प्रियांक शर्मा
इस फेमस सिंगर के साथ ऐसी हालत में नजर आए प्रियांक शर्मा
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाले प्रियांक शर्मा इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. प्रियांक ने हाल ही में अपना एक म्यूजिक वीडियो बज्ज लॉन्च किया हैं. इस म्यूजिक वीडियो में प्रियांक के साथ पंजाबी सिंगर आस्था गिल भी नजर आ रही हैं. बादशाह के साथ मिलकर आस्था गिल ने ये गाना गाया हैं. गुरुवार को ही उनका ये वीडियो लॉन्च हुआ हैं. वीडियो के लॉन्च होते ही ये यूट्यूब पर ट्रेंड करने लग गया.

आपको बता दें प्रियांक शर्मा पहली बार किसी इतने बड़े प्रोजेक्ट में दिखे है. सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस वीडियो को अपने ऑफिशल चैनल से शेयर किया है. इस वीडियो में आप स्लो रोमांटिक ट्रैक भी देख सकते है. यूट्यूब पर दर्शक इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है इसके साथ ही ये म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि प्रियंका सबसे पहले ‘स्पिल्ट्सविला’ और ‘रोडीज’ में नजर आए थे इसके बाद वो बिगबॉस-11 में शामिल हुए. बिगबॉस के घर में प्रियांक और बेनफ्शा के प्यार के चर्चे काफी मशहूर थे. इस शो में प्रियांक विवादित प्रतियोगियो में से एक थे. बिगबॉस के बाद प्रियांक स्टार प्लस के शो ‘इंडियाज सुपरस्टार’ में भी शामिल हुए थे. आप भी देखिये प्रियांक का ये म्यूजिक वीडियो.

ये क्या... स्विमिंग पूल में ही खाना-पीना सब कर रही टीवी की ये अभिनेत्रियां

कपिल शर्मा की सेहत बिगड़ी, 1 दिन में खा रहे हैं 23 गोलियां

बच्चों के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पति नहीं आए नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -